चहल ने घुमाई ऐसी फिरकी देख यूजरों को आयी शेन वार्न की याद, देखें वीडियो

CHAHAL

इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज के आखिरी और फाइनल मुकाबले में भारतीय स्पिन गेंदबाज चहल ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाजों को काफी ज्यादा परेशान किया है।

चहल ने तीसरे वनडे आखिरी मुकाबले में 3 विकेट अपने नाम किया है । इस प्रकार चहल ने अपनी काबिलियत भारतीय टीम के लिए साबित भी कर दिया। चहल के द्वारा तीन विकेटों मे से एक विकेट ऋषभ पंत के द्वारा दिए गए आदेश के चलते आया है । विकेटकीपर पंत ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल में चहल को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। यह घटना भारतीय गेंदबाजी के 46 ओवर में देखा गया जब इस ओवर की अंतिम गेंद पर ऋषभ द्वारा बोला गया कि बाल डंडे पर डाल और यह बाल थोड़ा पीछे रखना है। ऐसा आदेश सुनकर चहल ने भी सिर हिला कर उनको ऐसा करने के लिए हामी भर दिया ।

चहल ने पंत के ही आदेश के अनुसार ही ठीक उसी तरह का बाल फेंका जैसा कि पंत ने कहा था। पंत का चहल यह को दिया हुआ दिशानिर्देश सफल होता और बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो जाते हैं । सोशल मीडिया पर चहल औ पंत का यह वीडियो जमकर के वायरल किया जा रहा है । इस घटना के बाद पंत की तुलना धोनी जैसे विकेटकीपर की जा रही है। धोनी भी विकेट के पीछे गेंदबाजों की तरह इसी तरह सलाह देते रहते थे ।

बता दें कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतक पहले बालिंग गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड की टीम ने जोस बटलर की अर्धशतकीय पारी के दम पर 45.5 ओवर में 259 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 260 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या अर्धशतकीय और ऋषभ पंत की शतकीय पारी के दम पर 42.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 261 रन बनाए।

विडियो देखने नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top