संजू सैमसन का यह वीडियो जीता सभी भारतियों का दिल, हुआ वायरल

sanju samsan

आयरलैंड के दौरे पर सीरीज के दूसरे मैच मे बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर बेटिंग करने के लिए आए विकेट कीपर संजू सैमसन ने 77 रनों की विस्फोटक पारी खेली। संजू सैमसन के टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की यह अब तक की सबसे बड़ी पारी मे से एक थी। उनकी यह पारी को क्रिकेट फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया और इस पारी की वजह से हर जगह संजू सैमसन नाम की ही गूंज है। इसके अलावा मैच आरंभ होने से पूर्व संजू सेमसन ने वो कार्य कर दिखाया वो आपको दिल जीत लेगा। आपको बता दें कि जब मैच से पहले संजू सैमसन अभ्यास के लिए फील्ड पर आए तो पूरे स्टेडिम मे केवल संजू, संजू, संजू, संजू, संजू, संजू के के नारे लगने लगे ।

अभ्यास के बीच कुछ क्रिकेट फैंस ने उनसे ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने को बोला तो संजू तुरंत उन सभी पास पहुंचे और ऑटोग्राफ के साथ साथ सेल्फी भी लिया । सेल्फी लेने के दौरान संजू सैमसन के चेहरे पर मुस्कान बनी हुई थी । काफी देर वक्त तक वो अपने फेंस के साथ जुड़े रहे । फेंस का साथ मस्ती का वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

इसके बाद जब मैदान मे हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और संजू सैमसन के आज के प्लेइंग 11 में शामिल होने की जानकारी सभी को दी तो उसके बाद स्टेडियम में मौजूद सभी क्रिकेट फैंस अपनी खुशी छिपा नहीं सके और सभी एक साथ संजू. सूंज, संजू, संजू चिल्लाकर शोर मचाने लगे। मैदान मे शोर सुनता देख कप्तान हार्दिक पांड्या भी बेहद हैरान नजर आए और उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि मैदान मे काफी सारे क्रिकेट फैंस को संजू पसंद आ रहा है।

आयरलैंड के दौरे मे किया क्लीन स्वीप

यह आयरलैंड दौरा टीम इंडिया के लिए बेहद शानदार रहा। नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में एक युवा टीम ने सीरीज को 2-0 से क्लीन स्वीप किया. इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता था, वहीं दूसरे मैच में भी 4 रनों से बाजी मारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top