रोहित ने गार्ड के गा@ड पर जड़ा छक्का वीडियो वायरल

ROHIT SIX

मंगलवार के दिन भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करते हैं। टीम इंडिया टॉस के बाद यह मैच भी अपने हाथ से गंवा बैठती हैं। इस पारी के दौरान रोहित शर्मा आक्रामक रूप में नजर आते हैं। इसी मैच के दौरान कैमरे में एक ऐसी घटना रिकॉर्ड होती है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

यह घटना 10वें ओवर की है। रोहित ने यूएई के मैदान में डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग क्षेत्र में एक सुरक्षा गार्ड के तरफ एक छक्का लगाते हैं। इनका यह छक्का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। और लोगों द्वारा हंसी मजाक वाले कमेंट किए जा रहे हैं।

इरफान पठान ने रोहित को दी शुभकामनाएं, बोले बहुत अच्छे तरीके से टीम को मैनेज करते हैं मैच के बाद इरफान पठान ने रोहित शर्मा को कहते हैं कि हिटमैन टीम को सही प्रकार से व्यवस्थित करते हैं। स्टार स्पोर्ट से वार्तालाप करते हुए इरफान पठान कहते हैं कि,

“रोहित शर्मा एक ऐसे कप्तान है जो टीम को सही प्रकार से मैनेज करते हैं। मुझे आशा है कि जब पूरे टाइम वापस आएगी। जसप्रीत बुमराह और हर्षद पटेल के साथ टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा। खासकर आप विश्वकप के लेंस से”।

रोहित टी-20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के दूसरे सबसे सफल कप्तान हैं। इन्होंने 38 में से 31 मैचों पर जीत हासिल किए हैं। और भारतीय कप्तानों की सर्वकालिक सूची में केवल एमएस धोनी (41 जीत) से पीछे हैं। टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए भारत को श्रीलंका को हराना होगा। द मेन इन ब्लू गुरुवार (8 सितंबर) को सुपर 4 चरण में अफगानिस्तान से भी भिड़ेगा।

क्या टीम इंडिया फाइनल में पहुंच सकती है। अपने राय को कमेंट बॉक्स में जरुर शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top