लाजवाब पारी के बदौलत, हिटमैन ने जीता सबका दिल, छक्के के दौरान लगी थी बच्ची को चोट दिया खूबसूरत तोहफा

पहले वनडे सीरीज में रोहित शर्मा ने घातक बल्लेबाजी के साथ 5 छक्के और 6 चौके की मदद से 76 रनों की शानदार पारी खेली। डेविड विले की गेंद पर हिटमैन शर्मा ने लेग साइड में पुल शॉट लगाया था। जिसके दौरान स्टेडियम में दर्शक के रूप में बैठी एक छोटी बच्ची को गेंद से चोट लग जाती है। भारत ने मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने उस बच्ची को चॉकलेट और टेडी बियर दिए जिससे वह बच्ची खुश हो जाती है।

इंग्लैंड के टीम ने 25.2 ओवर्स 110 रनों के लक्ष्य के साथ अपनी सारी विकेट गंवा दी। टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बिना विकेट गवाएं, बहुत ही आसानी से इस लक्ष्य को पा लिया। जहां पर रोहित शर्मा ने 58 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके 5 छक्के थे। शिखर धवन ने 4 चौके की मदद से 54 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा अपने विस्फोटक अंदाज में नजर आए। वही शिखर धवन थोड़े धीमी गति से खेलते हुए दिखाई दिए।

rohit

जब उन्होंने दूसरा छक्का लगाया था। तभी स्टेडियम में उपस्थित 6 साल की बच्ची,बच्ची का नाम मीरा था जैसे पीठ पर चोट लग गई थी। मैच समाप्त होने के बाद रोहित शर्मा ने बच्ची को चॉकलेट और टेडी बियर दिए। स्टेडियम के रिपोर्टर द्वारा बताया जा रहा है कि उस बच्चे को ज्यादा चोट नहीं लगी थी। उसके पिता ने उसकी फोटो द्वारा कुछ सूचनाएं भी दिए । उसके पिता ने कहा मेरी बच्ची अब ठीक है।

क्या आप भी रोहित शर्मा के फैन है कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top