एक बार फिर मैदान में आपस में भीड़ गए रोहित और कोहली- देखे वीडियो

rohit kohali

विराट-रोहित शर्मा के फैंस के बीच एक बार फिर ट्विटर जंग जारी

भारत में क्रिकेट इतना मशहूर खेल है कि हर कोई इसे देखना पसंद करता है। इसमें दीवानगी इस कदर है कि अगर मैच में कुछ हो रहा है तो लोग आपस में ही भिड़ जाते हैं और ऐसा एक बार फिर हुआ, जिसमें विराट और रोहित के फैंस में ट्विटर वाॅर शुरू हो गए हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों का टेस्ट सीरीज मोहाली में जारी है। पहले टेस्ट का दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 574 रन बनाए। जिसमें रविंद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 175 रनों का योगदान करते हुए, अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। वहीं श्रीलंकाई टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होते 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना चुके है।‌ तीसरे दिन चारिथ असलंका (1) पाथुम निसंका (26) को आगे लेकर जाएंगे।

रोहित की पारी घोषित करनी से भड़के फैंस-

रोहित शर्मा के 574 पर पारी घोषित करने पर भड़क गए। रविंद्र जडेजा के फैन क्योंकि रविंद्र जडेजा 175 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में नंबर 7 के बल्लेबाज के तौर पर दोहरा शतक जड़ने का मौका देखा था।

सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस पूर्व कप्तान विराट कोहली की तुलना रोहित शर्मा से कर रहे हैं। एक तस्वीर विराट की शेयर की जा रही है। जिसमें वह मयंक अग्रवाल को 13 शतक बनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। लिहाजा मोहाली टेस्ट के दूसरे दिन विराट और रोहित के फैंस आपस में लड़ पड़े हैं। मोहाली टेस्ट के बाद विराट रोहित के फैंस के बीच ट्विटर वॉर-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top