रोहित शर्मा के जोरदार छक्के से स्टेडियम में बैठे दर्शक की टूटी नाक- VIDEO

ROHIT SIX

श्रीलंका और भारत के बीच बंगलुरु में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।23 मैच के पूरा हो चुके हैं और टीम इंडिया जीत के काफी करीब आ चुकी है। इंडिया की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा के शानदार फार्म जारी है। इस मैच का पलड़ा भारत की तरफ है।

रोहित शर्मा का दर्दनाक सिक्सर
पहली पारी में भारतीय टीम ने 10 विकेट खोकर 252 रन स्कोर बनाएं। इस पारी के दौरान रोहित शर्मा ने 15 रन ही बनाए। एक चौका और एक छक्का जरुर लगाएं, रोहित शर्मा द्वारा लगाया गया छक्का बहुत ही दर्दनाक साबित हुआ। बात ऐसी हुई कि रोहित के छक्के की वजह से स्टेडियम में बैठे एक दर्शक की नाक की हड्डी टूट गई। रोहित शर्मा ने डीप मिडविकेट क्षेत्र में यह छक्का लगाया है। जिससे वह गेंद स्टेडियम में बैठे दर्शक के पास पहुंच गया। जानकारी के अनुसार फर्स्ट एड के बाद दर्शक को अस्पताल ले जाया गया जहा नाक की हड्डी टूटने की खबर मिली।

अस्पताल ले जाया गया दर्शक को

22 साल के इस दर्शक का नाम गौरव विकास बताया जा रहा है। गेंद लगने के बाद उन्हें कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन ने पहले तो मेडिकल रूम में ले जाकर फर्स्ट एड दिया। इसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें टांके लगाए गए। उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया। कर ओके बाय राजेश ने बताया कि डॉक्टर ने कुछ दिन बाद टांके हटाने को कहा है। वही रोहित की बात की जाए तो बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 25 गेंदों पर 15 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए।

15वीं सीजन जीत के करीब पहुंचा भारत

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच को अगर इंडिया जीत लेती है तो वह एक इतिहास रचते की भारतीय टीम घर में लगातार 15 में टेस्ट सीरीज अपने नाम कर लेगी भारतीय टीम के सबसे ज्यादा टेस्ट सीरीज जीतने के मामले में कोई और आसपास ही नहीं है। भारत ने अपनी पिछले टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ हारी थी और उन दिनों महेंद्र सिंह धोनी कप्तान थे।

जीत से 5 विकेट दूर टीम इंडिया

इस मैच की बात करें तो भारत दूसरा टेस्ट मैच जीतने से 5 विकेट दूर है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम 525 रन पर सिमट गई। श्रेयस अय्यर ने 8 गेंदों में सर्वाधिक 9 रन बनाए पहली पारी में 1 शून्य नौ रंग का लॉक आउट हो चुकी, मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने 9 विकेट खोकर 303 रन पर घोषित कर दी थी। वहीं श्रीलंका ने 1 विकेट खोकर 28 रन बनाए हैं, पांचवें मैच में टीम इंडिया के कमाल का प्रदर्शन करते हुए तो 2 रनों से श्रीलंका हार गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top