आईपीएल 2021: आरसीबी के सामने केकेआर की चुनौती जानिए मैच का भविष्यवाणी

आईपीएल का सेकंड फेज चालू हो चुका है कल के मुकाबले में जिस प्रकार थे चेन्नई मुंबई को हरा दी ठीक उसी प्रकार से आज एक कड़क मुकाबला खेला जाएगा जिसमें आरसीबी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा या मैच भारतीय समय अनुसार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा आइए जानते हैं पीच का रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन कैसा रहेगा आज दोनों टीमों का किसका पलड़ा कितना भारी.

यह हो सकता है संभावित प्लेइंग इलेवन. 

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन- नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, सुनील नरेन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा.

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, मोहम्मद अजहरुद्दीन, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वनिंदु हसारंगा, शाहबाज़ अहमद, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

पिच रिपोर्ट

अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है यहां पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाना थोड़ा सा मुश्किल होता है जहा तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है.

H2H रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु vs कोलकाता नाइट राइडर्स

अब तक आईपीएल के इतिहास में दोनों टीम में 27 मैच खेले हैं जिसमें केकेआर की टीम 14 में जीती है वही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 13 मैच में जीत हासिल कर पाई है इस अनुसार से दोनों टीमों का पलड़ा लगभग में बराबरी का है.

फेंटेसी टीम

यदि आप आईपीएल में पैसा लगाकर फेंटेसी के जरिए का अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है क्योंकि आप आईपीएल में करोडों रुपए से ऊपर भी कमा सकते हैं आइए जानते हैं आज की फेंटेसी टीम कैसी रहेगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top