क्रिकेट में एक नया रिकॉर्ड… बल्लेबाज ने ऐसा शॉट मारा कि गेंद टीवी के…..

⁸आनंद महिंद्रा बिजनेस के बेताज बादशाह जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही अपने फ्रेंड्स के लिए अपने अकाउंट पर वीडियो भी शेयर किया करते हैं। उनके वीडियो मजेदार तो होते ही हैं साथ ही शिक्षाप्रद भी होते हैं, जो कुछ न कुछ हमें सिखा ही देते हैं।

महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप देखेंगे कि कुछ बच्चे बैठ कर टीवी स्क्रीन पर क्रिकेट देख रहे हैं। इस वीडियो में कुछ ही सेकंड में 1 खिलाड़ी क्रिकेट के गेम में बैट मारता है, जो स्क्रीन की दूसरी तरफ आ जाती है और बच्चे इसे देख रहे होते हैं। इन्हीं बच्चों में से एक बच्चा स्क्रीन के किनारे पर पहुंचता है और गेंद को वापस मांगता है। तब पता चलता है कि स्क्रीन के उस पर कोई लाइव टेलीकास्ट नहीं बल्कि असल में मैच चल रहा है।

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जिस वीडियो को देखने के बाद आप यह सोच रहे थे कि बच्चे टीवी पर बैठकर लाइव टेलीकास्ट देख रहे हैं और इतने में पता चलता है कि वह एक केवल डिब्बा लगा हुआ है। डिब्बे के पीछे बच्चे सच में क्रिकेट खेल रहे हैं और बॉल के इस पार आने के बाद वह दौड़ कर हाथ निकालकर मांगते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। इस वीडियो को 2.3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक पुराना वीडियो लेकिन इसने मुझे आज याद दिलाया कि कैसे महामारी ने हमें एक गतिविधि के सामने एक स्क्रीन लगाने के लिए मजबूर कर दिया। मैं असल चीजों को फिर से अनुभव करना चाहता हूं।
आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया यह वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

An old video. But it reminded me today of how the pandemic has forced us to put a ‘Screen’ in front of every activity. I want to crawl through that screen and experience the “real” thing again… pic.twitter.com/FjvxUsv7Gm

— anand mahindra (@anandmahindra) September 12, 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top