दूसरे फेज के पहले मैच में भिड़ेंगे दो धाकड़ टीम, ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन.

कोरोना के बाद आईपीएल को स्थगित का दिया गया था यह हम सब जानते हैं अब वही आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में खेला जा रहा है इसके बारे में भी हम लोग जान चुके हैं.  जी हां हम आपको बता रहे हैं कि आईपीएल के दूसरे फेज के पहले मैच में मुंबई का सामना चेन्नई से होने वाला है यह मैच भारत के समय अनुसार कल शाम 7:30 बजे से होगा.

किसका पलड़ा भारी.

गत आईपीएल यूएई में खेला गया था जिसमें मुंबई की टीम काफी प्रबल और मजबूत दिखाई दी थी और वह उसी अंदाज में फाइनल जीती थी इस तरह से कहां जाए तो चेन्नई से ज्यादा मजबूत थी मुंबई हो सकती है मगर हमेशा से क्रिकेट अनिश्चित गेम होता है वह भी हम लोगों को जानना चाहिए.

ये हो सकता है दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन.

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन- फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और लुंगी नगिदी/ इमरान ताहिर.

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जयंत यादव, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

मैच की भविष्यवाणी.

हमेशा से चेन्नई के ऊपर मुंबई भारी पड़ी हुई है इस तरह से मुंबई का प्लस प्वाइंट होता है मगर मैच काफी रोमांचक होगा.

फेंटेसी टीम.

यदि आप फेंटेसी गेम खेलने के शौकीन है तो आपके लिए कल का दिन बेहद सुनहरा होने वाला है आप इस प्रकार से टीम बना सकते हैं जिससे आप अच्छा से अच्छा विन कर सकते हैं.

आपको यह टीम कैसी लगी हमको जरूर बताएं ताकि हम और भी अच्छे से शोध करके आपको तीन प्रदान करें ताकि आप अच्छा से अच्छा पैसे  फेंटेसी से कमा ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top