6,6,6,6,6,4, IPL के 11.5 करोड़ वाले बल्लेबाज ने 15 करोड़ गेंदबाज रशीद खान की जमकर की धुनाई- वीडियो

RASID

इन दिनों खेले जा रहे द हंडरेड 2022 टूर्नामेंट में इंग्लैडं के हिटर बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन बर्मिंघम फोनिक्स की तरफ ले खेल रहे हैं, उन्होंने ट्रेंट रॉकिट्स के खिलाफ खेलते हुए तूफान ला दिया है . इंग्लैंड मे खेले जा रहे इस टूर्नामेंट चौथा मैच बर्मिंघम फोनिक्स और ट्रेंट रॉकिट्स के बीच नॉटिंघम में खेला गया था. बर्मिंघम फोनिक्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने विस्फोटक पारी खेलकर भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये । लियाम लिविंगस्टोन ने 28 गेंदों में 47 रनों की शानदार पारी खेला ।

लियाम लिविंगस्टोन लेग स्पिनर राशिद खान की जमकर लगाई क्लास

दुनिया के सबसे बेहतरीन टी20 गेंदबाजों में गिने जाने वाले राशिद खान की लियाम लिविंगस्टोन ने जमकर क्लास लगा दी। अफगानिस्तान के राशिद खान के खिलाफ तेजी से रन बनाना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन उन्होंने लगातार तीन गेंदों पर राशिद के खिलाफ तीन छक्के जड़ दिए। पारी की 82वीं गेंद पर राशिद को उन्होंने डीप स्क्वार लेग के ऊपर से छक्का जड़ा। अगली गेंद राशिद ने एक बार फिर छोटी फेंकी। इस बार भी लिविंगस्टोन ने गेंद को छक्के के लिए बाउंड्री लाइन के बाहर भेज दिया। 84वीं गेंद पर लिविंगस्टोन ने घुटना मोड़कर मिड-विकेट के ऊपर से छक्का लगा दिया।

लिविंगस्टोन ने विस्फोटक पारी के बावजूद उनकी टीम हारी

ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और बल्लेबाज़ी करने उतरी बर्मिंघम फोनिक्स ने पूरी 100 गेंदें खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए.लियाम लिविंगस्टोन ने विस्फोटक पारी के बावजूद इस मैच को बर्मिंघम फोनिक्स ने गवा दिया. बर्मिंघम फोनिक्स को इस मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच को ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने 6 विकेटों से 3 गेंद रहते हुए ही अपनी झोली में गिराया. जिसे बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी ट्रेंट रॉकेट्स ने 6 विकेट और 3 गेंद रहते हुए चेज कर लिया.

लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से 28 गेंदों पर 47 रनों की पारी निकली। उनकी इस पारी में एक चौका और 5 छक्के शामिल थे। उनकी पारी की मदद से बर्मिंघम ने 7 विकेट पर 143 रन बनाए। कप्तान मोइन अली ने भी 35 रनों की पारी खेली। राशिद खान ने 20 गेंद डाले और 39 रन दिए। उनके कोई सफलता भी नहीं मिली। ट्रेंड रॉकेट्स ने 3 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। एलेक्स हेल्स ने 41 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली।
विडियो देखने के नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top