विराट कोहली के ख़राब प्रदर्शन पर बोले ब्रायन लारा, कहा- खिलाड़ी के तौर पर मैं उसकी रिसपेक्ट करता हूं लेकिन अब….

VIRAT

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी खराब फॉर्म को लेकर लंबे टाइम से संघर्ष कर रहे हैं. अपनी खराब फॉर्म के कारण ही विराट कोहली को टीम इंडिया से आराम दिया गया है । अब उनकी यूएई मे एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में टीम इंडिया मे वापसी हो चुकी है । अब सभी क्रिकेट फैंस को भी उम्मीद है कि एशिया कप में विराट कोहली अपने फॉर्म देखने वाली होगी.क्योंकि जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में भी उन्हें आराम दिया गया है।विराट की फॉर्म और उनकी वापसी को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने अपनी बात रखी

विराट एक बेहतर खिलाड़ी , करेंगे जल्द फॉर्म मे वापसी

लारा ने स्पोर्ट्स जको दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं विराट कोहली की खिलाड़ी के तौर पर रिस्पेक्ट करता हूं, लेकिन देखिए, वह इससे भी बेहतर खिलाड़ी के तौर पर वापसी करेंगे। वह इस समय काफी चीजें सीख रहा होगा। आप उन्हें खत्म नहीं मान सकते हो।’ विराट कोहली के समर्थन में इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग भी अपनी बात रख चुके हैं।

रोहित शर्मा टीम इंडिया के एक अविश्वसनीय खिलाड़ी

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया जा चुका है। टीम इंडिया रोहित की कप्तानी में ने अभी तक जबरजस्त प्रदर्शन भी करके दिखाया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने टी 20 सीरीज में फॉर्म में भी शानदार वापसी कर ली है। लारा ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर आगे कहा, ‘टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। पिछले कई सालों से मुझे लगता है टीम इंडिया में काफी एग्रेसिव स्वभाव के खिलाड़ी टीम मे आए हैं और रोहित उन सभी मे से एक जबर्दस्त खिलाड़ी है।’ कप्तान रोहित शर्मा की ही कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 4-1 से अपने नाम की।

अभी हाल ही मे टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया है. टीम के पास दो कप्तान इस दौरे में दिखाई दिए थे. वेस्ट इंडीज दौरे पर ही वनडे में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कप्तानी किया था . उन्होंने अपनी कप्तानी में वनडे सीरीज़ को 3-0 से जीता. इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में खेली गई टी20 सीरीज़ को रहित शर्मा ने 4-1 से जीत दर्ज की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top