बिच मैच में पाकिस्तान ने चली नापाक हरकत, बोला था अपशब्द इसलिए आउट हो गए सूर्य कुमार- देखें वीडियो

CRICKET

पाकिस्तान टीम के मोहम्मद रिजवान और उपकप्तान शादाब खान भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को स्लेज करने की कोशिश करते हैं। रविवार के दिन विरोधी टीम पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हरा दिया था। अब इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला देखने को मिल सकता है। फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया अपना बदला पूरा कर सकती हैं।

एशिया कप को इस प्रकार बनाया गया है कि इन दोनों टीम के बीच फाइनल खेलना‌‌ तय है। 2022 का फाइनल भी इन्ही दोनो पड़ोसी देशों के बीच होगा, 2012 के बाद ऐसा पहली बार होगा की एक ही महीने के अंदर ये दोनों टीमें 3 बार मैच खेलेंगी। यह तीनों मुकाबला काफी रोमांचक साबित होगा।

ind vs pak

इन दोनों टीमों के बीच दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरती है। शुरुआती दौर में रोहित शर्मा और केएल राहुल टीम को सही शुरुआत देते हैं। लेकिन आगे चलकर यह दोनों बल्लेबाज 28-28 रन बनाकर पवेलियन लौट जाते हैं। सभी बल्लेबाजों के नाकाम रहने पर। विराट कोहली ने 60 रनों की अहम पारी खेलते हैं। जिसके बदौलत टीम इंडिया 181 रनों के लक्ष्य को छूता है।

टीम पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब को सूर्यकुमार बाहर की गेंद फेंकते हैं। जिसे सूर्यकुमार यादव कट मारना चाहते थे। लेकिन बैक-टू-बैक मौकों पर असफल रहे।

विकेटकीपर-बल्लेबाज रिजवान, जिन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज के खेल के दौरान अत्यधिक अपील करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था, ने दोनों मौकों बल्लेबाज के पास जाके अपील के द्वारा उन्हें स्लेज की कोशिश की। लेकिन इसका असर यादव पर नहीं पड़ता है क्योंकि इससे पहले आईपीएल में विराट कोहली इनके साथ यह कारनामा कर चुके हैं।

“बाबर बहुत अच्छा लड़का है। मेरी उसके साथ हमेशा अच्छी बातचीत होती है। हम दोनो के बीच हमेशा सम्मान है। वह हमेशा सीखने के लिए उत्सुक रहता है। उसने 2019 विश्व कप मैच के बाद मुझसे बात की । मैंने हमेशा कहा है कि वह सीखने के लिए उत्सुक है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह खेल के सभी प्रारूपों में इस तरह खेल रहा है। वह स्पष्ट रूप से एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, “कोहली ने मैच के बाद कहा।

babar

वीडियो अपलोड करने वाला डिलीट कर दिया है इसके लिए क्षमा करें

इससे पहले कोहली ने बाबर को वर्तमान का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया तो वही रोहित पाकिस्तानी कप्तान से बातचीत करते नजर आए थे और उनको शादी करने की सलाह दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top