मूसेवाला के मां-बाप की बुरी हालत देख, सहवाग के आँख से छलका आंसू, करोड़ों का दिल पसीज गया

पंजाब के युवा पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला के असमय मौत से की खबर से पूरी दुनिया हैरान है और कल 31 मई को उनके पैतृक गांव मूसा में उनका अंतिम दाह संस्कार हुआ । इस अंतिम यात्रा हज़ारों फैंस भी उनके गांव में मौजूद थे लेकिन हर किसी का दिल उनके माता-पिता का के हालत को देखकर पसीज उठा।

सिद्धू मूसेवाला. एक ऐसा पंजाबी गायक था जिसने बहुत ही कम समय मे दुनिया मे प्रसिद्धि पायी थी । इस युवा गायक मे दुनिया में जितना जल्दी नाम कमाया, उतनी ही जल्दी अपने सभी फेंस को छोड़कर भी चला गया।

सिद्धू पर पिछले सोमवार शाम को कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी मे ही ताबड़तोड़ फांयरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत उसी वक़्त हो गई जबकि उनके ही गाड़ी मे सवार अन्य दो दोस्त भी घायल हो गए। मूसेवाला की इस दर्दनाक मौत से पूरा पंजाब सदमे है। इस दर्दनाक मौत से उनके फैंस भी बेहद दुखी हैं। मूसेवाला अपने माता पिता का इकलौता बेटा था, जो माता-पिता ने हमेशा के लिए खो दिया। मूसे वाला के माता-पिता का रो-रोकर बहुत ही बुरा हाल है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर ओपनर वीरेंद्र सहवाग भी इस दुखद पल को देखकर इमोशनल हो गए ।

सहवाग ने ट्वीट किया , ऐसा दिन कभी किसी माँ बाप को ना देखना पड़े

सहवाग ने दो तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया । इस ट्वीट मे जिसमें मूसेवाले की माता अपने बेटे के पार्थिव शरीर को देख-देख आंसू बहा रही है। वहीं तो दूसरी तरफ पिता सबके सामने पगड़ी उतारते हुए अपने बेटे के लिए रोते-बिलखते नजर आए। यह दुखद पल हर किसी का दिल तोड़ देने वाला था। यह पल देख किसी के भी आंसू नहीं रोक सके। एक बुजुर्ग मां-पिता ने जिसने इक लौते 28 साल का जवान बेटा खोया हो , उसका यह दर्द हर किसी को है। वहीं आगे सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ईश्वर ऐसा दिन किसी भी माँ बाप को कभी ना दिखाए, जहां उनका बेटा जवानी में ही चला जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top