छोटे भाई हार्दिक ने जीता आईपीएल ट्रॉफी , तो रो पड़े क्रुणाल पांड्या

आईपीएल 2022 का खिताब जीतने में हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के भरोसेमंद आल राउंडर बनकर उभरे हैं. हार्दिक अपने हरफनमौला खेल से इस साल लाखों क्रिकेट प्रेमियों के दिल पर फिर से राज करने लगे है . हार्दिक को अब भविष्‍य का टीम इंडिया का कप्तान माना जा रहा है.

हार्दिक ने जीता आईपीएल ट्रॉफी , तो रो पड़े क्रुणाल पांड्या

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 मे (487 रन बनाए और 8 विकेट चटकाए ) मे बैट और बॉल दोनों से कमाल दिखाया बल्कि कप्तानी में भी जबरदस्त तारीफ पाई । हार्दिक ने गुजरात टाइटन्स (जीटी) के लिए जबरजस्त कप्तानी किया और उसे विजेता बनाकर दम लिया। गुजरात ने फाइनल के लो-स्कोरिंग मुकाबले को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को बड़े आराम से शिकस्त दे दिया । गुजरात के फाइनल खिताब जीतने के बाद हार्दिक ने अपने परिवार से काफी मजबूती मिली ।हार्दिक ने बताया कि मेरे बुखराब दौर में मेरा परिवार मेरे साथ बेहद मजबूती के साथ हमेशा खड़ा रहा, जिससे मुझे हौसला मिला।

गुजरात की इस शानदार जीत के पश्चात बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक पांड्या के लिए इंस्टाग्राम पोस्टडाल कर उनकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने पोस्ट पर लिखा है कि जब हर किसी तुम्हे खत्म मान लिया था, तभी तुमने इतिहास लिख दिया।

देखें वीडियो 

क्रुणाल पांड्या ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ”मेरे प्रिय भाई केवल आप ही जान सकते हैं कि इस विजय के पीछे कितनी तुम्हारी मेहनत लगी है – अनुशासन और मानसिक शक्ति के साथ कप उठाना आपकी कड़ी मेहनत का फल है। लोगों ने जब आपको खत्म समझा था लेकिन आप इतिहास लिखते रहे। काश हम भी वहां होते तो जहाँ एक लाख से ज्यादा लोग आपको पुकार रहे थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top