TNPL : दो साल बाद हुई वापसी फिर भी गरजे बब्बर शेर की तरह मुरली विजय- वीडियो

murali vijay

TNPL : चेन्नई सुपर किंग के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एक लंबे अर्से के बाद क्रिकेट के मैदान पर शानदार वापसी की है। मुरली विजय आक्रामक रूप बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और अपने पुराने फॉर्म की झलक सबको दिखाई . तमिलनाडु प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में शिरकर करते हुए सलामी बल्लेबाज अपने पुराने लय मे नजर आ रहे हैं। मुरली विजय ने अपने पहले ही मैच में विपक्षी टीम ईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस टीम के बॉलर की खूब पिटाई कर दी और सिर्फ 16 गेंदों पर 34 रन 212 के स्ट्राइक रेट से ठोक दिए।

मुरली विजय अपने फुल फ्लो मे नजर आए :

तमिलनाडु प्रीमियर लीग मे आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस टीम के विरुद मुरली विजय अपने पुराने वाले फ्लो में थे। मुरली विजय पारी की शुरुआत करते हुए ने पहले ही विकेट के लिए 5.3 ओवर में 57 रन बना डाले ।

मैदान मे किया चौकों छक्कों की बारिश:

मुरली विजय ने अपनी इस विस्फोटक पारी में छह चौके और एक जोरदार छक्का लगाया। अंतिम मे मुरली विजय एम मोहम्मद की गेंद पर कैच आउट हो गए हुए। लेकिन मुरली विजय की ये विस्फोटक पारी टीम के लिए बेकार साबित हुआ । मुरली विजय की टीम एक मजबूत शुरुआत के बावजूद पूरे 20 ओवरों में मात्र 157 रन ही स्कोर खड़ा कर सकी।

2 साल बाद की TNPL में वापसी:

18.5 ओवर में चार विकेट खोकर आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस ने इस मैच को आसानी से जीत लिया। मुरली विजय अंतिम बार टीएनपीएल के 2019 सीज़न में खेलते हुए नजर आए थे। दो वर्ष के अंतराल के बाद उनकी टीम में भी वापसी हुई है। लेकिन मुरली विजय ने इस सीजन के पहले मैच में 13 गेंदों में केवल 8 रन बनाए थे। क्रिकेट का कोई भी मैच आईपीएल 2020 के बाद से मुरली विजय ने नहीं खेला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top