यदि टीम में ये रहे 11 खिलाड़ी तो बिना हारे ही फाइनल जीतेगी मुंबई, देखे लिस्ट

अभी तक की सबसे ज्यादा आईपीएल मैच जीतने वाली मुंबई इंडियंस एप्पल सदस्य खिलाड़ी रहे तो इस बाढ़ आई पी एल 2022 जीतने की संभावना मुंबई इंडियंस के पास सबसे ज्यादा है। इस बार की टीम इस प्रकार है।

1, रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम के कप्तान है रोहित शर्मा, तथा इसी के साथ वह सलामी बल्लेबाज भी हैं टीम के।

rohit

2, ईशान किशन
इशांत किशन इस बार नीलामी में सबसे ज्यादा महंगी क्रिकेटर के तौर पर मुंबई इंडियंस ने अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलेंगे ताकि वह इस टीम को एक खिताब और दिला सके।

ishan kishan

3, सूर्य कुमारयादव
सूर्यकुमार यादव अभी अपने पूरे शानदार फॉर्म में हैं। यह अपनी टीम को खिताब दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।

SURY

4, तिलक वर्मा
युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा इस सीजन में सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं बस अब यह देखना होगा कि मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम को देखते हुए रोहित शर्मा अपनी इस खिलाड़ी के संग कैसा प्रयोग करते हैं।

TILAK VEAMA

5, टिम डेविड
हार्दिक पांडया की जगह टीम को तिम डेविड को अपनी टीम में एक ऑलराउंडर के रूप में मुंबई इंडियंस ने लिया है। टिम डेविड अपनी टीम के लिए एक बेहतरीन क्रिकेटर है।

TIM DEVID

6, किरॉन पोलार्ड
बहुत लंबे समय से मुंबई टीम का हिस्सा रहे किरॉन पोलार्ड काफी महत्वपूर्ण है, बस टीम को उनके फोन में वापस आने का इंतजार है।

POLARD

7, डेनियल साम्स
डेनियल सैम उन युवाओं में से एक हैं जिन पर मुंबई इंडियंस को काफी भरोसा है वह अच्छी बल्लेबाजी के साथ अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं।

https://images.bhaskarassets.com/web2images/521/2021/04/07/sams-dina_1617773986.jpg

8, जसप्रीत बुमराह
मुंबई इंडियंस के इस क्रिकेटर पर गेंदबाजी का पूरा दारोमदार है बुमराह भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम के उप कप्तान भी है।

BOM

9, मयंक मारकंडे
इस पर खिलाड़ी ने अभी तक अट्ठारह आईपीएल मैच में 16 विकेट लिया है। 2018 में मुंबई इंडियंस में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी को पी सी टीम में शामिल किया गया है यह गजब के स्पिन गेंदबाज भी है।

मयंक मारकंडे

10, जयदेव उनादकट
जयदेव उनादकट को मुंबई आईपीएल में जसप्रीत बुमराह और टाइमल मिल्स के बाद तेज गेंदबाज के रूप में शामिल किया गया है। उन्होंने अभी तक 86 आईपीएल में 85 विकेट लिए हैं।

जयदेव उनादकट

11, टाइमल मिल्स

जोफ्रा आर्चर की जगह पर टाइमल मिल्स को टीम में शामिल किया गया है। मिल्स अपनी तेज गति के लिए जाने जाते हैं। इस प्रकार है 11 खिलाड़ियों की उपस्थिति में मुंबई इंडियंस आईपीएल में एक नया इतिहास रचने को तैयार है।टाइमल मिल्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top