होली पर धोनी ने शहरवासियों के लिए दिया बड़ा गिफ्ट, वो कर दिखाया जो आज तक किसी ने न किया है न करेगा

dhoni

भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार और रांची के राजकुमार दोनों की बात करें तो एक ही नाम आता है जिसका नाम है महेंद्र सिंह धोनी जोकि देखा जाए तो एक रहम दिल इंसान है इसलिए उन्हें सब लोग काफी इज्जत और सम्मान देते हैं हाल ही में बीते हुए होली पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शहर वासियों के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया जो आज तक ना किसी ने किया है ना करेगा दरअसल उन्होंने अपने फॉर्म हाउस को खोल दिया जिसमें आम जनता आ सकती है जा सकते हैं ऐसा करने वाले महारथी कोई और नहीं बल्कि कप्तान धोनी है.

43 एकड़ का है धोनी का फार्महाउस.

धोनी संन्यास के बाद एक बहुत बड़ा फार्महाउस खोल चुके हैं जिसमें स्ट्रॉबेरी मटर गेहूं विभिन्न प्रकार की ऑर्गेनिक खेती करते हैं और इस ऑर्गेनिक खेती से जमकर कमाई कर रहे हैं और अपने शहर वालों के लिए उन्होंने बहुत कम ही दामों में ऑर्गेनिक समान देते हैं.

अपने शहर में धोनी को आदर्श मानते है लोग 

सबके  दिलों पर राज करने वाले रांची के मशहूर हीरो धोनी ने होली के अवसर पर आम लोगों के लिए अपना फार्महाउस खोल दिया। साथ ही लोगों को अनुशासन में रहकर होली खेलने की भी इजाजत दी। उन्होंने 19 मार्च यानी शनिवार तक अपने फार्महाउस का दरवाजा शहरवासियों के लिए खोल दिया है। इस दौरान कोई भी रांची के सैंबो स्थित उनके ईजा फार्महाउस की सैर कर सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top