आईपीएल से चमकी किश्मत, तीन साल बाद हो रही है इस धाकड़ खिलाडी की टीम इंडिया में वापसी

UMESH YADAV

26 मार्च से प्रारंभ हो चुका है, इसमें दुनिया भर के खिलाड़ी अपना कमाल दिखा रहे हैं, यह एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिए क्रिकेटर अपने देश के टीम में वापसी करने की कोशिश में करते हैं, इसी श्रंखला में एक खिलाड़ी का नाम सामने आया है जो पिछले 3 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से बाहर था लेकिन अब आईपीएल में उसके कमाल को देखते हुए उसका टीम इंडिया में वापसी लगभग तय माना जा रहा है l

UMESH YADAV

यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि केकेआर की ओर से खेलने वाले उमेश यादव है l सालों से आईपीएल में शांत रहने वाला यह खिलाड़ी अभी केकेआर की तरफ से कहर बरसा रहा है। उमेश यादव ने आई पी एल 2022 के आठवीं मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया, इन्होंने मात्र 23 रन देकर चार विकेट लिए।

इसके पिछले आईपीएल 2022 में भी इनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा, सीएसके के खिलाफ उमेश यादव ने सिर्फ 20 रन देकर दो विकेट लिया, वही आरसीबी के खिलाफ उमेश ने सिर्फ 16 रन देकर दो विकेट लिए।

UMESH YADAV

उमेश यादव का इस साल आईपीएल मेंकुछ नया ही कमाल दिखा रहे हैं,आईपीएल के पावर प्ले में 50 विकेट लेने वाले गेंदबाजों के लिस्ट में उनका नाम शामिल हो गया है, इससे पहले जहीर खान पावर प्ले में 52 विकेट ले चुके हैं इसके अलावा युवा तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी 52 विकेट लिया था वही भुवनेश्वर कुमार के नाम भी पावर प्ले में 51 विकेट हैं।

उमेश यादव 3 साल से भारत के लिए कोई भी T20 मुकाबला नहीं खेल पाए हैं, उमेश यादव ने आखिरी बार फरवरी 2019 में टीम इंडिया के लिए T20 का मैच खेला था, एक समय था जब भारत के सबसे तेज गेंदबाजों के लिस्ट में उमेश यादव का नाम आता था परंतु अब वह T20 टीम में वापसी के लिए प्रयास कर रहे हैं, अगर उनका प्रदर्शन आईपीएल में इसी तरह रहा तो जल्दी वोट इन इंडिया में अपनी वापसी कर पाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top