पड़ोसी मुल्कों से आई फरमाइश, पाकिस्तान में लगाएं विराट कोहली अपना 71वां शतक 

virat

विराट कोहली को 71वां शतक पाकिस्तान में लगाने की आई फरमाइश पड़ोसी मुल्कों से

भारतीय कप्तान रह चुके, दिक्कत क्रिकेटर विराट कोहली क्रिकेट जगत में एक ऐसा नाम है। जिसे मैदान में खेलते हुए सब देखना चाहते हैं। मोहाली के मैदान में भारत और श्रीलंका के बीच जैसे ही पहले टेस्ट मैच की शुरुआत हुई। 33 साल के विराट 100 टेस्ट खेलने वाले क्लब में शामिल हो गए हैं। 100 टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 12वें भारतीय क्रिकेटर बन चुके हैं। टेस्ट में कोहली ने 76 गेंदों पर 45 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि शतक बनाने से चूक गए हैं। पिछले 2 सालों से वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शतक बनाने में चूक रहे हैं, लेकिन अभी भी उनके चाहने वालों को उनके अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार है।

virat

फैंस को शतक का इंतज़ार-
उनके अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार है। पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में भी कुछ ऐसा देखने को मिला। जिसे देखकर घर पर बैठे फैस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। दोनों टीमों के बीच चल रहे पहले टेस्ट में कैमरा मैन ने ऐसे दो फैन की तस्वीर दिखाई। जिनमें से एक ने विराट कोहली के लिए एक स्पेशल मैसेज था। एक बैनर पर साफ-साफ लिखा था, पाकिस्तान के फैंस चाहते हैं कि आप पाकिस्तान में ही अपना 71वां शतक जड़े और दूसरे बैनर पर लिखा था कि सबसे बड़ा मैच 23 अक्टूबर 2022 पाकिस्तान और भारत t20 वर्ल्ड कप रोहित और शाहीन के बीच मुकाबला।

kohli

पीएसएल में भी दिखा विराट का समर्थन-
पीएसएल में भी विराट के प्रशंसक को देखा जा चुका है। एक तरफ जहां पूरी दुनिया को विराट कोहली के 71वां शतक का इंतजार हैं,ऐसे में क्या आपको भी है कोहली के 71वें शतक का इंतजार तो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top