बुढ़ापे में आई जवानी की अकड़, वीरेंद्र सहवाग और जॉनसन के बीच छिड़ी जंग, रिएक्शन देखकर हैरान हुए फैन्स

Jonson vs sahwag

लीजेंड लीग जारी है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इंडिया कैपिटल और गुजरात जाइंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात तीन विकेट से विजयी प्राप्त करती हैं। इस मैच के दौरान खिलाड़ियों का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा‌।

यह टूर्नामेंट इसलिए प्रसिद्ध है क्योंकि इसमें भारत समेत कई देशों के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते हैं। क्योंकि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को एक बार फिर मैदान पर खेलते हुए देखते हैं। इस मैच के दौरान बड़े-बड़े शाॅट भी लगते हैं तथा कई रिकॉर्ड भी इतिहास में जुड़ते हैं।

जाॅनसन और सहवाग की जवानी नजर आई

वीरेंद्र सहवाग इस टूर्नामेंट में गुजरात जाइंट्स की टीम में खेलते हैं। तथा टीम की कमान इन्ही के हाथों में है। जॉनसन इंडिया कैपिटल के लिए खेलते हैं। पहले ही मैच में वीरेंद्र सहवाग और जाॅनसन के बीच एक छोटी सी लड़ाई देखने को सामने आती है। यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है। लड़ाई के दौरान यह दोनों खिलाड़ी आपस में घुरने लगते हैं। ऐसा लग रहा था कि मैच के बीच में बवाल हो सकता है।

गुजरात जायंट्स की हुई जीत

गुजरात जायंट्स टीम ने केविन ब्रिएम ने भी शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। खिलाड़ी ने 61 गेंद में 173 के स्ट्राइक रेट से 15 चौके और 3 छक्के की मदद से 106 रनों की बेमिसाल पारी खेलते है। साथ ही पार्थिव पटेल ने 24 और यशपाल सिंह ने 21 की पारी खेली। गुजरात जायंट्स की तरफ से प्रवीण तांबे में सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए हैं।

क्या आप एल सी सी क्रिकेट देखते हैं। अपने राय को कमेंट बॉक्स में साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top