जिसके वजह से बाहर हुयी टीम इंडिया, सफल हुआ उसका ऑपरेशन, डॉक्टर ने बोला मैदान पर

टी-20 वर्ल्ड कप

आपको पता ही होगा वर्तमान समय में रविंद्र जडेजा एशिया कप 2022 के हिस्से में नहीं है। क्योंकि यह घुटने में इंजरी के कारण यह टीम से बाहर थे। हाल ही में उनके घुटने का ऑपरेशन सफल हुआ। इन सब की जानकारी जडेजा इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए देते हैं। ऑपरेशन सफल हो जाने के बाद इन्होंने बीसीसीआई फैंस और ट्रीटमेंट करने वाले को शुक्रिया अदा कहते हैं। यह शत-प्रतिशत कहना सही नहीं है कि रविंद्र जडेजा टी-20 वर्ल्ड कप मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

इसे इंजरी के कारण रविंद्र जडेजा एशिया कप से बाहर है। आपको बता दें प्रैक्टिस के दौरान इनके दाएं घुटने में चोट लगी थी। लेकिन अब इनका ऑपरेशन सफल हुआ इन्होंने फोटो के जरिए कहा है कि मैं जल्द ही मैदान पर लौटूंगा।

रवींद्र जडेजा ने छवि के कैप्शन में लिखा है कि, ‘सर्जरी सफल रही. बहुत से लोग ने सपोर्ट किया जिसके लिए धन्यवाद देता हूं। इसमें बीसीसीआई, मेरे ट्रीटमेंट, सपोर्ट स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और फैन्स शामिल है। मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जितनी जल्दी हो सके क्रिकेट फील्ड में वापस आने की कोशिश करूंगा। शुभकामनाओं के लिए आप सब को दिल से धन्यवाद।

क्या टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर रहेंगे रविंद्र जडेजा

सर्जरी के बाद ऐसा लग रहा है कि रवींद्र जडेजा टी-20 वर्ल्ड कप के हिस्से में नहीं रहेंगे। क्योंकि सर्जरी को ठीक होने में थोड़ा समय लगता है। और कुछ महीने बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा। एंटीरियर क्रुसिएट लिगामेंट (SAL) अगर है तो इनको ठीक होने में लगभग 6 महीने का समय लगेगा। जो टीम इंडिया के लिए काफी बुरी खबर है।

राहुल द्रविड़ जडेजा के बारे में कहते हैं,’रवींद्र जडेजा के घुटने में चोट लगी है और वह एशिया कप से बाहर हैं. विश्व कप के लिए अभी भी समय है इसलिए हम उन्हें इससे बाहर नहीं मान सकते. वह मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. जब तक हमारे पास इसके बारे में बहुत स्पष्ट तस्वीर नहीं आती है, तब तक उसे बाहर मानना या उस बारे बहुत अधिक टिप्पणी करना उचित नहीं होगा’।

आपको क्या लगता है रविंद्र जडेजा t20 वर्ल्ड कप के टीम इंडिया स्क्वाड में नजर आएंगे। कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top