चार टीम मुँहबोली की कीमत देने को है तैयार, मगर आईपीएल में इस टीम से खेलेंगे जडेजा

JADEJA

आईपीएल 2022 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी रविंद्र जडेजा के हाथों में सौंपी गई थी। लेकिन लगातार मैच हारने के बाद इनकी कप्तानी छीन ली जाती है। और चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी महेंद्र महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में सौंप दी जाती है। वर्तमान समय में यह सुनने को आ रहा है कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग को छोड़ दिए हैं। फिलहाल में रविंद्र जडेजा और सीएसके के मैनेजमेंट के बीच कोई भी बातचीत नहीं हो रही है।

अब माना जा रहा है कि रविंद्र जडेजा 2023 के आईपीएल सीजन में दूसरी टीम के साथ वापसी करेंगे। ऐसे चार टीम जिसमें रविंद्र जडेजा खेल सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर

वर्तमान समय में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की कप्तानी डुप्लेसी के हाथों में सौंपी गई है। रविंद्र जडेजा रॉयल चैलेंजर बेंगलोर में खेलने का मौका मिल सकता है। क्योंकि ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी है और यह गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। यह मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने की क्षमता भी रखते हैं तथा इनकी फील्डिंग शानदार रहती है।

सनराइज हैदराबाद

रविंद्र जडेजा 2023 के सीजन में सनराइज हैदराबाद के लिए खेल सकते हैं। 2022 का सीजन इन के लिए कुछ खास नहीं रहा। साथ ही इस टीम में केवल एक ही स्पिनर गेंदबाज है वाशिंगटन सुंदर। अगर रविंद्र जडेजा इस टीम में प्रवेश करते हैं तो गेंदबाजी और भी मजबूत हो जाएगी।

मुंबई इंडियंस

वर्तमान समय में मुंबई इंडियंस में बड़े-बड़े स्पिनर शामिल नहीं है। इनके टीम में सिर्फ मुर्गन अश्विन और कार्तिकेय स्पिनर गेंदबाज के रूप में शामिल हैं। यह दोनों गेंदबाज उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। पिछले सीजन में मुंबई का प्रदर्शन काफी खराब रहा। साथ ही टीम में रविंद्र जडेजा फिनिशर के रूप में भी काम कर सकते हैं।

पंजाब किंग्स

पंजाब में भी रविंद्र जडेजा जैसे स्पिनर की जरूरत हो सकती है। पंजाब किंग्स में राहुल चाहर स्पिनर के मामले में नंबर वन पर रहते हैं। अगर पंजाब किंग्स में इनका वापसी होता है तो स्पिनर गेंदबाजी मजबूत हो जाएगी। जडेजा गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं।

आपको क्या लगता है कि रविंद्र जडेजा 2023 के सीजन में किस टीम मे खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top