दूसरे टी20 मैच के दौरान ईशान किशन के साथ हुई भारी घटना, वीडियो हुआ वायरल

ishan kishan

जबरदस्त फॉर्म में चल रहे ईशान किशन इन दिनों काफी सुर्खियों में रहे हैं पहले T20 में श्रीलंका के खिलाफ शानदार 89 रनों की पारी खेली थी वही दूसरे टी-20 में भी उन्होंने कुछ छोटी सी पारी 16 रन की खेली इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया जब उनके साथ यह हुआ उन्हें कुछ पता भी नहीं चला क्योंकि तेज गेंदबाज लहिरु कुमारा ने 3.2 ओवर में एक तेज बाउंसर फेंकी, जहां इस बाल पर ईशान मिशन पुल करने से चुके और गेंद तेज गति से उनके हेलमेट पर लगी।

जहां उन्हें एक पल के लिए समझ नहीं आया की क्या हुआ वहीं गेंद की रफ्तार 146 किलोमीटर की दर्ज की गई। जहां इसके बाद मैदान पर फिजियो पहुंचे और ईशान किशन का हेलमेट निकलकर उन्हें चेक किया गया।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा t20 अंतरराष्ट्रीय मैच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा जहां आपको बता दें कि पहले मैच में 62 रनों की शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है.

इसके साथी सीरीज पर कब्जा जमा लिया है लेकिन मैदान के बीच से हैरान करने वाली खबर तब आई जब बल्लेबाजी के दौरान ईशान किशन को 146 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाउंसर गेंद सर पर लगी। तीसरा T20 मैच में देखना है रहेगा की इशान किशन खेल पाते हैं या नहीं अभी इसकी जानकारी पूरी तरह से प्राप्त नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top