क्या हुआ था जब ईशान किशन को सड़क पर लोगों ने पीटा था, गलती पापा की सजा बेटे को

कहते हैं कि पिता के अच्छे कर्मों की सजा बेटे को मिलती है, तो पिता के बुरे कर्मों की भी सजा बेटे को मिलती है, ऐसा ही कुछ क्रिकेटर ईशान किशन के भी संग हुआ

ईशान किशन भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज है, इन्होंने अभी भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई T20 सीरीज में विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी से सबका दिल जीता, वही पहले टी-20 मुकाबले में ईशान किशन को मैन ऑफ द मैच भी मिला। ईशान किशन पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का पूरा विश्वास है,

आई पी एल 2022 के मेगा ऑक्शन में भी रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने उन पर काफी ज्यादा पैसा लगाकर खरीदा। ईशान किशन को भारतीय क्रिकेट का भविष्य कहा जाता है, इनका प्रारंभिक क्रिकेट जीवन काफी संघर्ष भरा रहा।

उनके अपने जीवन से जुड़ी एक घटना काफी ज्यादा हैरान कर देने वाली है, दरअसल 2016 में वह अपने पिता के संग कार से कहीं जा रहे थे, उनके पिताजी काफी तेज रफ्तार से कार चला रहे थे, सामने से एक ऑटो रिक्शा आने की वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया और उन्होंने कार को उनसे ठोक दी, इशांत किशन के पिता की इस गलती के चलते ऑटो रिक्शा में बैठे काफी लोगों को चोट आई, जिसकी वजह से आसपास मौजूद लोग एकाएक भड़क गए.

अभी वहां मौजूद लोगों ने ईशान किशन और उनके पिता को सबक सिखाने का सोचा और जमकर पिटाई कर दी, जब यह खबर पुलिस को पता चली तो वह वहां पहुंची और बड़ी मुश्किल से वहां मौजूद लोगों पर संतुलन पाया। ऑटो रिक्शा में मौजूद लोगों को चूकि ज्यादा चोटें नहीं आई थी इस वजह से ईशान किशन और उनके पिता जेल जाने से बच गए।

यह घटना उस समय की है जब इशान किशन अंडर-19 में क्रिकेट टीम के कप्तान थे।

अगर हम ईशान किशन के इंटरनेशनल क्रिकेट कैरियर की बात करें तो, इनकी उम्र 23 साल की है उन्होंने अभी तक तीन वनडे और 10 T20 इंटरनेशनल मैच खेला है, इसी के साथ इन्होंने 61 आईपीएल मैच भी खेला है, क्रिकेट में अच्छा खेलने की वजह से इन्हें क्रिकेट टीम में कप्तान के भी रूप में देखा जाने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top