आईपीएल को लेकर श्रेयश अय्यर का बड़ा बयान, इस खिलाडी को कभी माफ़ नहीं किया जायेगा

shreyash iyer

अभी आईपीएल  2022 का मैच चल रहा है।इस दौरान शनिवार को हुए मैच में लखनऊ सुपर जॉइंट ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों से हराया। लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन का स्कोर बनाया जवाब में कोलकाता की टीम मात्र 101 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी इस मैच में काफी ज्यादा खराब रही। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीम मात्र 15 ओवर भी नहीं खेल पाई,14.3 ओवर में ही केकेआर की पूरी टीम आउट हो गई और टीम की तरफ से सिर्फ 3 खिलाड़ियों ने ही दहाई का आंकड़ा भी पार किया।

कोलकाता नाइट नाइट राइडर्स की टीम में से आंद्रे रसेल ने 19 बॉल में 45 रन बनाए जिसमें छक्के और तीन चौके थे। इसके एरोन फिन्च 14 रन सुनील नरेन 22 रन बनाए थे।

श्रेयश ने बताया आईपीएल 2022 हमारे लिए सबब बनके रहा 

वही अपने खराब प्रदर्शन के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान शेयर अय्यर ने कहा ” लखनऊ सुपरजाइंट्स ने हमें बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी दोनों विभागों में मात दी, पावर प्ले में हमारी शुरुआत भी खराब रही और हमने डैड औवर मैं भी काफी रन बर्बाद किए। श्रेयस अय्यर के अनुसार उन्होंने पिच का मूड नहीं समझा , और कहां हमारा चुनाव पहले गेंदबाजी करने का शायद गलत था। मुझे शुरू में ऐसा लगा कि 155 160 रंग तक सीमित कर लूंगा परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

वैसे तो मैंने आज तक काफी टॉस जीता है लेकिन अच्छा होता इस बार का टॉस हार जाता। अब हमें छोटी छोटी चीजों पर ध्यान देना होगा हम ओवरों में कमाल की गेंदबाजी तो कर ही रहे हैं बस हमें पावर प्ले और डैड ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। अब हमें इन सारी चीजों को फिर से देखना होगा और वापसी करने की जरूरत है अगले तीन मैचों में हमें अच्छा करना होगा।

इसे भी जान लीजिये 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top