टीम इंडिया के हार के बाद फैंस ने सबके सामने देने लगे गाली, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा देखें वीडियो

IND VS ASIA

एशिया कप मे 4 सितंबर को हुए मैच मे इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। सोशल मीडिया पर उस दिन के बाद से ही उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है । कैच छोडने की उस घटना से ही क्रिकेट के कुछ फैन्स ने अर्शदीप को खालिस्तानी तक भी बता दिया । उसके बाद मंगलवार को श्रीलंका के विरुद्ध भी टीम इंडिया को सुपर-4 में लगातार दूसरी पराजित होना पड़ा। दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में आखिरी ओवर तक चले इस मुकाबले में टीम इंडिया को अंतिम ओवर मे 7 रन बचाना था । लास्ट ओवर करने आए अर्शदीप की कसी हुई गेंदबाजी के बावजूद श्रीलंकाई खिलाड़ियो ने जीत हासिल करने में कामयाबी पा लिया

अर्शदीप को गद्दार बोल गाली देना लगा फैंस

श्री लंका के खिलाफ कल मैच ख़त्म होने के जब तेज गेंदबाज अर्शदीप के टीम के साथ बस में सवार हो रहे थे, तभी एक भारतीय क्रिकेट फैन ने पाकिस्तान के विरुद्ध हुए मैच मे आसिफ अली के ड्रॉप कैच को लेकर अर्शदीप गद्दार बोल कर गाली दिया । रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कैच छोड़ने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करने लगा। गद्दार शब्द सुनते ही अर्शदीप ने बस के अंदर जाने से पहले उस फैन को रुक कर देखा। हालांकि, उन्होंने कुछ कहा नहीं, लेकिन वे काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे। गद्दार शब्द सुनकर अर्शदीप सिंह भी कुछ देर ही सही रूककर उस फैन को घूरने लगे। उस समय वहां मौजूद स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने भी उस क्रिकेट फैन की जोरदार क्लास लगाई । सीनियर भारतीय पत्रकार ने उस फैन की इस अभद्रता को देखकर उन्हें जमकर लताड़ लगाई और गाली देने के लिए क्रिकेटर से माफी मांगने के लिए कहा। बाद में किसी तरह वहाँ पहले से मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने आकर मामले को संभाला।

सचिन तेंदुलकर भी कर चुके अर्शदीप का समर्थन

आपको बता दें कि पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में अर्शदीप सिंह का 18वे ओवर मे वह बहुमूल्य कैच छोड़ना मैच के लिए निर्णायक साबित हुआ, क्योंकि इसके बाद ही भारत मैच में हार गया। तभी से लेकर आज तक अर्शदीप को क्रिकेट फैंस की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है । बाद मे 23 वर्ष के इस तेज गेंदबाज के समर्थन मे महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी आना पड़ा ।

अर्शदीप को गद्दार बोलने वाला विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top