वेस्टइंडीज के अलावा ऑस्ट्रेलिया से टकराया भारत, एक तरफ हार, दूसरे तरफ जीत, देखें दोनों मैचों का हाईलाइट,

29 जुलाई को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के पहले क्रिकेट मैच मे भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया की टीम से टकरायी । क्रिकेट के खेल मे करीब 24 साल बाद राष्ट्रमंडल खेलों में फिर से जगह बना लिया है , इसलिए महिला क्रिकेट लिए ये काफी अच्छा मौका है क्योंकि ये मल्टी-स्पोर्ट इवेंट में खेला जाने वाला पहला महिला क्रिकेट बनने जा रहा है।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ऑस्ट्रेलिया और भारतीय महिला टीम के बीच इस ऐतिहासिक मैच कड़ी टक्कर व रोमांच देखने को मिला। आइये एक नजर डालते है की आस्ट्रेलिया और भारतीय महिला टीम के बीच खेले गए मैच के विवरण के बारे में

INDW VS AUS W

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क राष्ट्रमंडल खेलों में क्रिकेट टीम के बीच होने वाला सभी मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकता हैं। SonyLIV ऐप के जरिये इसके साथ ही मोबाइल पर पर आप कॉमनवेल्थ गेम्स की सभी मैचो की लाइव स्ट्रीम को भी आसानी से देखा जा सकता है ।

कब और कहां खेला जाएगा मैच?

29 जुलाई राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच यह मैच खेला जाएगा। राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच मैच एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा।हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में 15 खिलाड़ियों टीम का ऐलान किया गया है। वहीं तीन खिलाड़ियों को स्टैंड बाई में रहा गया है।

कॉमनवेल्थ खेल के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की 15 सदस्यीय टीम

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (वीएस), शेफाली वर्मा, एस मेघना, तानिया सपना भाटिया (डब्ल्यूके), यास्तिका भाटिया (डब्ल्यूके), दीप्ति शर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्रकर, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, जेमिमा रॉड्रिक्स, राधा यादव, हरलीन देओल, स्नेह राणा।

स्टैंडबाय: सिमरन दिल बहादुर, ऋचा घोष और पूनम यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top