Virat Kohli: अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे कोहली? खुल गया राज

virat kohli

अगले महीने यानि अगस्त मे भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना तय किया गया है. हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफवनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया था. इसलिए अब सभी क्रिकेट फैंस के मन ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या चयन कर्ता 27 अगस्त से शुरू होने एशिया कप से पूर्व विराट कोहली जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में अपना खोया हुआ फॉर्म हासिल करने का मौका देंगे या नहीं ?

सबा करीम ने दिया चौंकाने वाला बयान

स्पोर्ट्स 18 के शो स्पोर्ट्स ओवर द टॉप पर सबा करीम ने कहा, ‘सबसे पहले टीम के सभी मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स को अब तय करना होगा कि टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए विराट कोहली जरूरी हैं या नहीं? जब भी भारतीय टीम के मैनेजमेंट यह तय कर ले कि विराट इस साल होने टी20 वर्ल्ड कप तैयारियों का टीम का एक अहम हिस्सा हैं, तो मैं उनकी फॉर्म में वापसी का चार्ट तैयार कर सकता हूं।’

सबा करीम ने आगे बातचीत मे कहा कि मुझे लगता है कि अब वो समय आ चुका है जब भारतीय टीम के चयनकर्ताओं, कप्तान या फिर कोच राहुल द्रविड़ उनके साथ बात करना पसंद करेंगे। इस बात की पूरी कोशिश किया जाये कि और चीजों को आगे बेहतर की जाए। भारतीय टीम मे किसी खिलाड़ी को मैं इस तरह की चीजों को लादे हुए नहीं देखा। मै साफ कहना चाहूंगा कि कोई कहे सुनो विराट तुम्हें वापस आना होगा और जिम्बाब्वे के साथ वन डे सीरीज में खेलना होगा वर्ना टी20 विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में आपको जगह नहीं मिल पाएगी ।”

विराट कोहली पिछले कई सालो से है फॉर्म काफी खराब

आपको बता दें कि टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने लगभग तीन सालों से एक भी अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है. इसके अतिरिक्त उनकी हालिया फॉर्म काफी ज्यादा खराब रही है जो पिछले इंग्लैंड के दौरे पर भी देखने को मिला था । विराट कोहली इस समय पेरिस में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top