दूसरे वन डे में टीम में भारी बदलाव देखे प्लेइंग XI , पिच रिपोर्ट

IND VS WIN

वेस्टइंडीज से खेले गए पहले मैच में जीत जाने के बाद इंडिया टीम दूसरे वन डे मैच मे लगगयी है. इस पूरे सीरीज़ टीम इंडिया नए खिलाड़ी को खेलने का ज्यादा अवसर दे रही हैं. . टीम ने भारतीय पहले शानदार बल्लेबाज़ी फिर गेंदबाज़ी कर वेस्ट इंडीज के मुंह से यह जीत छिन लिया था ।फिर भी टीम के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अभी भी टीम काफी खराब चल रहा है , . यहां हम दूसरे मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डालते है ।

आज के वनडे में इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका, ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI

पहले मैच की ही तरह इस मैच मे ओपनिंग जोड़ी के रूप मे शिखर धवन और शुभमन गिल दिखाई देंगे . दोनों ने बल्ले से शानदार खेल भी दिखाया था । दोनों खिलाड़ी ने मिलकर पहले विकेट के लिए 119 रनों की पार्ट्नरशिपिग निभाई थी, ऐसे मे ओपनिंग जोड़ी दूसरे मैच में भी यही रहेगी.

मध्यक्रम

फॉर्म मे चल रहे नंबर तीन पर श्रेयस अय्यर मध्यक्रम विभाग संभालते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने टीम के लिए 54 रनों की पारी खेली थी, इसको देखते हुए उनका दूसरे मैच में खेलना तय है. नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से दिखाई देंगे. इस मैच मे सूर्य कुमार यादव बल्ला खामोश निकला । नंबर पांच पर विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन उतर सकते हैं, उन्होंन अपनी विकेटकीपरिंग से ही इंडिया को मैच जिताया था . और नंबर 6 पर एक बार फिर ऑल राउंडर दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है.

केवल गेंदबाज़ी में हों सकते है बदलाव

पहले मैच की ही तरह मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा बतौर तेज़ गेंदबाज़ टीम का हिस्सा होंगे .. वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा को विकेट नहीं लेने के कारण , ऐसे में दूसरे मैच में उनकी जगह अर्शदीप सिंह या आवेश खान को शामिल किया जा सकता है. टीम का स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल दोनों एक साथ फिर से नज़र आएंगे.

दूसरे वन डे मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्याकुमार यादव, संजू सैमसन(विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top