IND vs WI: हार के बाद भड़के, निकोलस पूरन बोले भारतीय खिलाड़ियों से कुछ सीखो।

ind vs win

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे सीरीज में शिखर धवन की कप्तानी की अगुवाई में टीम इंडिया ने 3-0 से वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज अपने नाम कर लिया है। अंतिम वनडे सीरीज ‘क्वींस पार्क ओवल’ में खेला गया था। भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने टीम के लक्ष्य को आगे बढ़ाया। श्रेयस अय्यर ने भी 44 रनों की पारी खेली। वहीं पर तीसरे वनडे सीरीज के मैन ऑफ द मैच विजेता शुभमन गिल ने 98 रनों की धुआंधार पारी खेली। वेस्टइंडीज की टीम 26 ओवर में ऑल आउट हो जाती है। इसी के साथ टीम इंडिया 119 रनों से इस मैच को अपने नाम कर लेती है।

अपने अंतरात्मा को नहीं छुपा पाए : निकोलस पूरन

तीसरे सीरीज शुरू होने से पहले निकोलस पुरन भारतीय टीम को बी टीम बता कर मजाक उड़ाया था। लेकिन ये भारतीय टीम के बी ने निकोलस पूरन को मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों और गेंदबाजों की एक भी चलने नहीं दी।

ind vs win

निकोलस पूरन मैच हारने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा

““हमारे लिए यह मुश्किल था, लगा कि हम सीरीज के दूसरी तरफ हो सकते थे। लेकिन आज हम दिखाई नहीं दिए। हमने कम समय में बहुत सारे खेल खेले हैं। हम अगले मैच में काफी कुछ सीखेंगे। हमने सोचा कि हमारे पास यह आधा है। DLS के साथ 7 RPO एक चुनौती थी, अच्छी शुरुआत नहीं मिलने और साझेदारियों को मजबूत न करने के कारण नुकसान हुआ। हमारे पास एक युवा टीम है, वे अनुभवहीन और समझदार हैं। अगले बार हम अपना बेहतर प्रदर्शन देंगे।”

IND VS WI

निकोलस पूरन, अपने खिलाड़ियों से कहें कि भारतीय खिलाड़ियों से कुछ सीखो

निकोलस पुरन भारतीय टीम की प्रशंसा करते हुए कहा। कि भारतीय खिलाड़ियों ने आज अच्छा प्रदर्शन किया। इसके लिए मैं भारतीय टीम को बधाई देना चाहता हूं। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ भी प्रेरित होंगी। और न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना बेस्ट प्रदर्शन करेगी।

निकोलस पूरन ने इंडिया टीम को (B) टीम क्यों कहा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top