IND vs PAK मैच से पहले ही LEAK हुई प्लेइंग 11 बीसीसीआई से हुई बहुत बड़ी गलती।

ind vs pak

एशिया कप 2022 मे भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ आज यकानी 28 अगस्त को खेलना है इससे पहले ही क्रिकेट फैंस को अब ऐसा लग रहा है कि बीसीसीआई ने इस महा मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन लीक कर बहुत बड़ी गलती कर दी है । पाकिस्तान के खिलाफ अब देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई द्वारा ट्वीटर पर डाले गए सभी खिलाड़ी ही प्लेइंग इलेवन उतारती है या इसमें कुछ बदलाव हो सकता है। पिछली बार पाकिस्तान ने भारत को T20 वर्ल्ड कप 2021 में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जबरदस्त पारियों के 10 विकेट से रौंद दिया था । एशिया कप ग्रुप ए में फिर पाकितान के बाद भारत का अगला मुकाबला हांगकांग से 31 अगस्त को होगा ।

बीसीसीआई कि एक सोंची समझी रणनीति या फिर गलती से मिस्टेक !

टीम इंडिया मिशन एशिया कप 2022 का आगाज आज 28 अगस्त को पाकितान के साथ मैच खेल कर करेगी। टीम इंडिया का पहले ही मैच अपने कट्टर दुश्मन देश पाकिस्तान से सामना होने वाला है। इसी मैच के लिए बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें जारी करते हुए एक बड़ा इशारा किया। ऐसा लग रहा है बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पाकिस्तान के खिलाफ ही टीम इंडिया के 11 खिलाड़ियों की तस्वीरें जारी की है । लेकिन इसी बीच क्रिकेट फैंस को ऐसा महसूस हो रह हौ कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया का प्लेइंग 11 लीक कर बहुत बड़ा गलती कर दिया है। बीसीसीआई ये बड़ी गलती हुई है इनके सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर। बीसीसीआइ की इस पोस्ट को बाद मे तमाम क्रिकेट फैन्स ने वायरल कर दिया है। अब सवाल ये है की क्या जान बूझ के टीम इंडिया ने प्लान लीक किया या फिर यह एक सोंची समझी रणनीति है इन तस्वीरों को अगर आप देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें केएल राहुल और रोहित शर्मा हैं, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह है।

दीपकहुड्डा, रविंद्र जडेजा, अश्विन और बिश्नोई तस्वीर मे गायब

फैंस को निश्चित तौर पर तस्वीर को देखने के बाद लग रहा है कि शायद यह भारत की प्लेइंग इलेवन होने जा रही है जो पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगी। क्रिकेट फैंस ने इस तरह की टिप्पणियां की है। ।इन खिलाड़ियों के अलावा एशिया कप में जो बाकी प्लेयर खेल रहे हैं वे दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई हैं। इसके अलावा भारत ने तीन रिजर्व खिलाड़ियों को भी रखा है जिसमें अक्षर पटेल, श्रेयस अयर, दीपक चाहर मौजूद हैं। अब सवाल ये सबके मन मे उठ रहा है की क्या जान बूझ के टीम इंडिया ने प्लेयर लीक किया या फिर यह एक सोंची समझी रणनीति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top