सेंटर फ्रेस हुई भारत की जर्सी, तो पाकिस्तान बनी तरबूज , देखें वर्ल्ड कप की 8 अजीबोगरीब जर्सी

आस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्डकप आरम्भ होने में अब एक महीना से कम समय बचा हुआ है, क्रिकेट के इस महाकुम्भ में कई टीमों ने अपने प्लेयर का नाम ऐलान

आस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्डकप आरम्भ होने में अब एक महीना से कम समय बचा हुआ है, क्रिकेट के इस महाकुम्भ में कई टीमों ने अपने प्लेयर का नाम ऐलान भी कर दिया है. भारत सहित कुछ टीमों ने वर्ल्डकप के लिए नई जर्सी को भी लॉन्च कर दिया है, इस बीच यह खबर आ रही है कि पाकिस्तान टीम ने भी नई जर्सी लांच कर दिया है अब इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. कल से शुरू हो रहे इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 सीरीज से पहले पाकिस्तान यह नई जर्सी फैन्स सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे है । एक फैन ने तो पाकिस्तान की नई जर्सी की तुलना तरबूज से भी कर दी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी अब इस नई जर्सी के कारण ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की नई जर्सी के साथ एक फोटो काफी वायरल हो रही है।

पाकिस्तान के द्वारा लांच की गयी जर्सी में कप्तान बाबर आजम, उप-कप्तान शादाब खान और युवा नसीम शाह नई किट में दिख रहे हैं। गहरे हरे रंग के साथ मिश्रित हरी और पिली रेखाएं इस नई किट में नजर आ रही है अगले महीने होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम की इस जर्सी को देख क्रिकेट फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे और इस जर्सी की तुलना तरबूज से कर रहे हैं। बहुत से क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ट्विटर अकाउंट पर इस नयी जर्सी पर मजेदार मिम्स शेयर करते हुए ट्रोल कर रहे हैं। क्रिकेट फैंस अलग-अलग तरह के मीम्स बनाकर पीसीबी को ट्रोल कर रहे हैं।

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारत और पाकिस्तान के चयनित खिलाड़ी

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.
स्टैंडबाय खिलाड़ी – मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर.
ट्रेवलिंग रिजर्व: मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top