एक साथ प्रेक्टिस करते है आयरलैंड के पति और पत्नी दोनों खेलते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट, जानिए कौन सी है जोड़ी

ind vs ire

आयरलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम 2 टी20 मैच खेलेगी। आयरलैंड की टीम में हैरी टेक्टर विश्वसनीय नाम के एक खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिनकी पत्नी भी अपने देश आयरलैंड इंटरनेशनल स्तर पर क्रिकेट खेल त है। इस इंटरनेशनल क्रिकेट कपल के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

पहले मैच में इंडिया ने आयरलैंड को 7 विकेट से हराया 

आयरलैंड टीम में 22 साल के हैरी टेक्टर भारत के विरुद्ध मैच मे शामिल है, जो इस टीम के प्रमुख बल्लेबाज मे से एक है। IRE के लिए हैरी टेक्टर ने 32 टी20 इंटरनेशनल मैच कर अब तक उन्होंने 540 रन तक बनाए हैं।

रोहित-राहुल-कोहली को जवाब देना होगा, BCCI को सख्त लहज़े में बात करनी होगी’ नहीं तो

IRE  टीम के हैरी टेक्टर उन चुनिन्दा खिलाड़ियों में भी शामिल है, जिनकी पत्नी भी इंटरनेशनल स्तर अपने देश के लिए क्रिकेट खेलती है। इनकी पत्नी का नाम है गैबी लेविसजो आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम मे अंतरा राष्ट्रीय लेवेल पर मैच खेलती है। हैरी टेक्टर की पत्नी गैरी ने अपने पति टेक्टर से भी ज्यादा आयरलैंड की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेले हैं, उन्होंने अब तक अपने देश के लिए 51 टी20 और 25 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

IND vs IRE  के बीच लाइव प्रसारण सोनी नेटवर्क पर

दोनों देशो IND vs IRE के मध्य केवल 4 ही टी20 मुकाबले तक अभी खेले गए हैं। आपको बता दें कि तीनों मैचों में भारत की तरफ से ही जीत दर्ज की है, आगामी दो टी20 मुकाबलों में बेशक भारत की मजबूत टीम नहीं उतर रही लेकिन भारतीय टीम काफी बड़े खिलाड़ी भारतीय स्क्वॉड में शामिल है। अगर यह सीरीज आयरलैंड भारत को हरा देता है तो ये बहुत बड़ा उलटफेर होगा

harry tector wife

टी20 सीरीज आयरलैंड और भारत का सजीव प्रसारण के बीच इस बार सोनी नेटवर्क पर होगा। इसके अतिरिक्त सभी मोबाइल यूजर्स सोनी लिव ऐप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इस सीरीज को जियो टीवी आदि मोबाइल टीवी ऐप पर भी मैच लाइव देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top