पंत रौतेला के बाद अब हार्दिक पांड्या का मचा बवाल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बोल दी बड़ी बात

हार्दिक पांड्या

मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के बीच तीन ट्वेंटी-20 मैच का पहला मैच मोहाली के स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम को टॉस के साथ मैच का भी हार का सामना करना पड़ा। मोहाली की बैटिंग पिच पर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विशाल 208 रनों का स्कोर बनाया था। बाद में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने ने बड़े आसानी से इस लक्ष्य को पार कर लिया।

हार के बाद ट्विटर पर इमोशनल हुए हार्दिक पाण्ड्या

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस पहले मैच में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने विस्फोटक शानदार पारी का खेल दिखाया। हार्दिक पांड्या ने तूफानी पारी खेलते हुए 30 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेला था। अपनी इस पारी के दौरान हार्दिक पांड्या ने सातशानदार चौके और पांच जबरदस्त छक्के भी लगाए। मैच खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशल अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया । पोस्ट करते हुए पांड्या ने लिखा कि “हस सीखेंगे. हम बेहतर होंगे. हमेशा साथ देने के लिए हमारे सभी फैंस को शुक्रिया.”

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का भारतीय क्रिकेट फैंस ने किया बोलती बंद

हार्दिक पांड्या के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा कि ,

“कृप्या करके 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ़ होने वाला अगला मैच भी हार जाना इससे तुम्हें और सीखने को मिलेगा.” हार्दिक पांड्या के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी का इस तरीके का रिप्लाई किसी भी भारतीय क्रिकेट फैंस पसंद नहीं आया.

भारतीय क्रिकेट फैंस इस एक्ट्रेस पर बुरी तरीके से भड़क गए और उन्होने अपने अपने तरीके से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को जोरदार रिप्लाई दिए.

एक यूज़र ने इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “पहले अपनी इकॉनमी बढ़ाने की कोशिश करो, फिर आना.”

एक दूसरे अन्य यूज़र ने यह लिखा कि , “घर संभालो बीबी पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे.” बता दें कि पाकिस्तान ने भी इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच गंवा दिया था.

इतना ही नहीं एक यूजर ने सेहर शिनवारी को फिल्टर दीदी संबोधित करते हुए लिखा कि , “फिल्टर दीदी आप जाकर पाउडर लगओ, क्रिकेट एक्सपर्ट ना बनो.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “वैसे पाकिस्तान ने भारत से बहुत कुछ सीखा है, जब उन्होंने हमारे खिलाफ मैच गंवाए. और चिंता मत करो शिनवारी जी 23 तारीख को भी हम फिर से और सिखाने वाले हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top