आईपीएल नहीं बल्कि विधायकी जीते है, आईपीएल जितने के बाद रोड शो में ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या

gujrat won the trophy 2022

आईपीएल-2022 के 15वें सीजन के विजेता गुजरात टाइटंस के सभी खिलाड़ियो ने सोमवार को खुली बस में गुजरात के अहमदाबाद की सड़कों पर उतरेखूब जमकर जश्न मनाया । अपने पसंदीदा विजता खिलाड़ियों को एक नजर देखने के लिए बड़ी संख्या में उनके फेंस भी अहमदाबाद के सड़कों पर उमड़े । गुजरात ने 28 मई को पिछले रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एक तरफा फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से बुरी तरह से हरा दिया। हार्दिक को यूजर जमके प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

आपको बता दें कि कि गुजरात की टीम ने पहली बार आईपीएल 2022 लीग में प्रवेश किया और पहले ही सीज़न में विजेता होने का सम्मान प्राप्त किया। इस फाइनल मुक़ाबले मे जीत का जश्न मनाने के लिए पूरी गुजरती टीम सोमवार को ऊपर से खुली बस में सड़क पर जूलुष निकाला . यहाँ तक कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने भी नई आईपीएल विजेता टीम की खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे आईपीएल 2022 के विजेता टीम गुजरात टाइटंस जीतने वाले खिलाड़ियों से बात करने का मौका मिला। मुझे टीम ने सभी खिलाड़ियो के हस्ताक्षर वाला बल्ला दिया। इससे जुटाई गईइनामी राशि से का इस्तेमाल राज्य में लड़कियों की शिक्षा के लिए प्रेरित किया जाएगा। मै इस मौके पर गुजरात के सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूँ ।

गुजरात टीम के युवा कप्तान हार्दिक पांड्या ने सभी खिलाड़ियों का सही तरीके से प्रयोग किया। गुजरात टाइट्न्स टीम की विशेषता ये थी उनके सभी खिलाड़ियों ने मिल जुल कर अच्छा प्रदर्शन किया। इस टीम मे कभी भी किसी एक खिलाड़ी के दम पर कोई मैच नहीं जीता ।टीम की जरूरत के हिसाब से राशिद खान और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ियों नेबेटिंग से भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

इसे भी जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top