सूर्य की तारीफ तो वही महान खिलाड़ी कोहली और रवि शास्त्री की खिचाई करते दिखे हार्दिक पांड्या

hardik

वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार यादव इस समय पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20I मैच मे सुपरस्टार रहे।टास जीतकर रोहित शर्मा ने विंडीज़ टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 164 रन बनाए, काइल मेयर्स 73 रन के साथ टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। उनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। सूर्यकुमार यादव पारी की शुरुआत करते हुए भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई। सूर्यकुमार यादव की पारी के बदौलत टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की।

मैच खत्म होने के बास हार्दिक पांड्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार के बारे अपनी प्रतिक्रिया दी।

“सूर्या बहुत ही अलग किस्म का खिलाड़ी हैं, वो जब भी कुछ अजीब शॉट्स खेलना शुरू करते हैं तो उसकी बल्लेबाजी देखकर सब लोग हैरान हो जाते हैं। इस शानदार जीत का क्रेडिट उसको ही जाता है, उसने कई बार टीम को जीत दिलवाने में काफी मेहनत की। उसे टीम इंडिया के लिए में देर से उसका हक मिल रहा है लेकिन भगवान का आशीर्वाद बना रहे और वह और भी सफलता हासिल करे।”सूर्यकुमार को उनकी विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

हार्दिक ने आगे अपनी गेंदबाजी के बारे मे बताया कि, “मैंने पिछले कई मैचो मे गेंदबाजी किया और इसका लुत्फ उठाया। मैंने पहले भी कई बार इसके बारें में बताया है कि मुझे लगा कि मुझे कुछ समय निकालना चाहिए ताकि मेरी गेंदबाजी में सुधार आ सके क्योंकि मैंने महसूस किया है कि जब मैं गेंदबाजी करता हूं, तो यह टीम को बहुत संतुलन और आत्मविश्वास देता है।”

“हां, मैं पहले गेंदबाजी करता था, अगर कोई गेंदबाजी नहीं कर रहा है तो मैं फिलर हुआ करता था। मैं गर्व से कह सकता हूं कि अब मैं तीसरे या चौथे तेज गेंदबाज के रूप में चार ओवर गेंदबाजी कर सकता हूं। मैं उतना ही योगदान दे सकता हूं जितना मैं बल्ले से देता हूं। मेहनत के दम पर ही उन्होंने वापसी की है. जिंदगी के किसी भी मौके पर आप मेहनत से ही बेहतर हो सकते हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top