पांड्या के वापसी से बिगड़ गया इस खिलाडी का कॅरिअर, जल्दी नहीं मिलेगा मौका

hardik pandya

9 जून से साउथ अफ्रीका और इंडिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज आरंभ हो रहा है । टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस वार्ता कर के टीम की लगभग प्लेइंग XI की तस्वीर भी क्लियर कर भी दिया है। इस सीरीज के लिए बहुत से सीनियर खिलाड़ियों का चयन हुआ है। आईपीएल 2022 के विजेता टीम के मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने IPL के माध्यम से शानदार वापसी कर अपनी टीम में फिर से एक बार अपनी जगह बना ली।

IPL 2022 मे अय्यर रहे फ्लॉप हार्दिक पांड्या लौटे फॉर्म में

वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद से भारतीय टीम एक नए ऑलराउंडर के रूप मे देखा जा रहा था और उन्होंने को मौका दिया। वेंकटेश अय्यर का पिछले वर्ष कोलकाता की तरफ से आइपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था इसी कारण उन्हें टीम में लाया गया। लेकिन इस वर्ष आईपीएल 2022 में अपने खेल से कुछ खास जादू नही कर पाए । इस IPL 2022 में अय्यर ने12 मैचों में 107 के स्ट्राइक रेट के साथ केवल 182 रन बनाए थे। इस बार सेलेक्टर्स ने उन्हे टीम में जगह जरूर दी है लेकिन हो सकता है अच्छा परफॉर्म ना कर पाएँ तो बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है । वेंकटेश अय्यर को पिछले साल मे आईपीएल की तरह ही अपना दिखाना होगा और अपनी दावेदारी टीम इंडिया के लिए दावेदारी बनाए रखनी होगी

वेंकटेश अय्यर

आईपीएल के विजेता कप्तान रहे हार्दिक पांड्या 

वहीं दूसरी तरफ हार्दिक ने गुजरात टाइटंस की शानदार कप्तानी करते हुए अपनी टीम को विजेता बना दिया है । इस युवा आल राउंडर ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अपना दम दिखाया है । टीम इंडिया में फिर से इन की जगह पक्की लग रही है। ।इस आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने 487 रन बनाए और गेंदबाजी से भी अच्छा योगदान दिया।

जानिए क्या होगा इन खिलाडियों का 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top