लगातार हार के बाद रोहित के आंख से छलका आंसू, बोले मैंने तो कोशिश किया मगर शायद भगवान को यही मंजूर था

ROHIT

एशिया कप मे सुपर 4 मैच के तीसरे मुक़ाबले मे श्रीलंका ने भारत को में छह विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम टॉस हारकर पहले इस मैच मे पहले बेटिंग करते पूरे 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 173 रन बनाए थे। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 72 रन की तेज पारी खेली। रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे इस मैच मे रोहित शर्मा को सूर्यकुमार यादव के अलावा किसी भी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका

टीम इंडिया के फाइनल का सपना लगभग हुआ चूर

इस टार्गेट के जवाब में श्रीलंका की टीम एक गेंद शेष रहते हुए 19.5 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। श्रीलंका से मिली इस हार के बाद भारतीय टीम का एशिया कप के फाइनल मे जगह बनाने का सपना भी चूर होने जैसा लग रहा है । बेक तो बेक भारतीय टीम एशिया कप के सुपर फोर राउंड में पाकिस्तान और श्री लंका से अपने दो मैच हार चुकी है। श्रीलंका टीम ने सुपर-4 में भारत से पहले अफगानिस्तान टीम को भी हरा चुकी है मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दुख जताते हुए कहा कि वह जिस तरीके से योजना बनाए थे, वह सही से अमल नही कर सके जिसकी वजह से वह मैच हार बैठे।

श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाजों ने हमे एशिया कप से किया बाहर

मैच के बाद प्रेस वार्ता मे रोहित शर्मा ने कहा कि,“इस मैच को लेकर बस इतना ही कह सकता हूं। हमारी टीम पारी के पहले हाफ का लाभ उठा सकते थे। लेकिन टोटल मे हम 10-15 रन पीछे हो गए थे। इंडिया की पारी का दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। जो लोग बीच में आउट हुए थे वे सीख सकते हैं कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं। ये बातें हो सकती हैं। इस तरीके के हारने से हम समझेंगे कि एक टीम के रूप में आगे क्या काम करता है। गेंद के साथ, शुरुआत को देखते हुए इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक अच्छा प्रयास था।

रोहित के आंख से छलका आंसू

भारतीय स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट हासिल किए, लेकिन श्रीलंका की पूरी ने अच्छा खेला। मैच मे हमने सोचा कि बड़ी बाउंड्री के साथ हम स्पिनरों का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिनपूरी योजना बेकार साबित हो गयी ।श्री लंका के ओपनर बल्लेबाजों ने काफी देर तक बल्लेबाजी की। मैंने हुड्डा को लाने और लंबी सीमाओं का उपयोग करने के बारे में सोचा। लेकिन मैं तीनों तेज गेंदबाजों से खुश था।”

देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top