एशिया कप से पहले ही इन चार खिलाडियों की खुली किश्मत, नहीं हो रहा किसी को विश्वास की ऐसा भी सकता है

IND VS PAK

बीसीसीआई बोर्ड ने टीम इंडिया के स्क्वाड को 8 अगस्त को ही जारी कर दिया है। कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में सौंपी गई है। वही केएल राहुल को उप-कप्तान बनाया गया है। लेकिन वर्तमान समय में फिर इन चार खिलाड़ियों को टीम इंडिया में सम्मिलित किया जाता है। कुलदीप सेन को बतौर नेट बॉलर में जोड़ा गया है। इन्होंने आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। इस बात को लेकर कुलदीप सेन काफी खुश नजर आ रहे हैं। क्योंकि उन्हें इतने बड़े मैचों में खेलने का मौका मिल सकता है।

इनके अलावा और भी गेंदबाजों को टीम इंडिया में सम्मिलित किया गया। सभी खिलाड़ियों को नेट बॉलर के रूप में चुना गया है। एशिया कप में पहले से ही टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल को स्टैंड बाय में रखा गया है।

टीम में फिर से मौका मिला इन खिलाड़ियों को

कुलदीप सेन के साथ साथ हरप्रीत बरार और सिद्धार्थ को जोड़ा गया। सिद्धांत शर्मा को नेट गेंदबाज में चुना गया। सभी गेंदबाजों के द्वारा आईपीएल में अपने जलवे को बिखेर रखे हैं। इनके इसी परफॉर्मेंस को देखकर बोर्ड ने इनको नेट बॉलर के रूप में रखा।

28 अगस्त को पहला मुकाबला

भारतीय टीम को पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इसके लिए भारतीय टीम जोर शोर से प्रैक्टिस में लग चुकी हैं। यह मैच दुबई से लाइव होगा। भारत के साथ-साथ पाकिस्तान का भी यह पहला मुकाबला होगा। यह मुकाबला लोगो के द्वारा काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। काफी लंबे समय के बाद भारत और पाकिस्तान होंगे आमने-सामने। यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित हो सकता है, क्योंकि इस मुकाबले को फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि पिछले कुछ सालों से इन दोनों के टीमों के बीच में मैच नहीं खेले गए हैं।

टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

एशिया कप के लिए बैकअप खिलाड़ी

श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर

नेट बॉलर के रूप में

हरप्रीत बरार और सिद्धार्थ, सिद्धांत शर्मा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top