धोनी को ललकारे थे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली, तब धोनी ने लिया था ऐसा बदला देखें वीडियो..

dhoni fight

आज के समय में सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े हुए कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जहां तक बात करें कप्तान धोनी की तो इनके वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं क्योंकि इन्हें सब कोई पसंद करता है दरअसल बात यह है कि धोनी के रियल लाइफ मैं बीती हुई घटनाओं और उनके स्ट्रगल भरा जीवन के कारण उन्हें सब लोग आदर पूर्ण नजरिए से देखते हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी खुश हो जायेंगे।

आइये जानते है पूरा मामला 

धोनी हमेशा शांत रहते है मगर शेर यदि एक कदम पीछे खींच ले तो इसका मतलब यह नहीं होता की वो डर गया आज हम आपको  इस वीडियो में दिखा रहे है जब धोनी को ब्रेट ली का ललकार सुनना पड़ा था। जहां तक ब्रेट ली ऐसे कामों में महारत हासिल रखते थे। बल्लेबाज को चिढ़ाकर उनका विकेट लेना उनका पेशा सा हो गया था। मगर धोनी ने ऐसा कुछ नहीं किया बल्कि ईट का जवाब पत्थर से दिया तो देखते हैं क्या होता है ब्रेट ली के साथ आइए वायरल वीडियो में आपको दिखाते हैं

आइये देखते वायरल वीडियो में 

वैसे भी भारत में जहां क्रिकेट की दृष्टिकोण से देखा जाए तो सबसे शांत स्वभाव के देखने वाले कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को सब लोग बहुत ही आदर और स्वभाव से देखते हैं धोनी के रियल लाइफ में भी वह काफी शांत और सरल मिजाज के देखते हैं मगर इन दिनों एक रिल वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया की धाकड़ गेंदबाज ब्रेट ली ने धोनी को चिढ़ाते हुए ललकारा था तब धोनी ने अगली की गेंद पर शानदार छक्का लगाकर उनका बदला चुकाया था। यह वीडियो जहाँ तक हर भारतवाशी को अच्छा लगा होगा।

आइये देखे वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top