जीत के बाद गब्बर का चौंकाने वाला बयान, कहा- इस बात से हूं बहुत ज्यादा निराश

dhawan

भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार (22 जुलाई) को क्वींस पार्क ओवल में खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइइंडीज को 3 रन से हरा दिया. 309 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 305 रन ही बना पाई. भारतीय कप्तान शिखऱ धवन को उनके शानदार अर्धशतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारत की जीत के हीरो कप्तान शिखर धवन रहे जिन्होंने 97 रन की पारी खेली. इसके अलावा सिराज ने दो विकेट लेकर इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

धवन ने मैच के बाद एक बड़ा बयान भी दिया.

टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन अपने शतक से चूक गये . इसी बात से शिखर धवन निराश नजर आए और उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा, ‘100 रन नहीं बनाने से निराश हूं, लेकिन पूरी टीम की ओर से यह अच्छा प्रयास था. अंत में हम ने बड़ा स्कोर खड़ा किया . अंत में उम्मीद नहीं थी कि मैच इस तरह से बदल जाएगा. हमने अंत में एक छोटा सा बदलाव रखा जहां हमने फाइन लेग को पीछे धकेला और इससे हमें वास्तव में मदद मिली. चर्चा यह थी कि हम जितना हो सके बड़ी साइड का उपयोग करें और हम सीखते रहना चाहते हैं और बाकी सीरीज मे बचे हुए मैचो मे खुद को बेहतर बनाना चाहते हैं.’

dhawan

टीम इंडिया के बॉलर्स का कमाल

भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मैच मे शानदार रहा है भारत की तरफ से युवजेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. अंत में सभी को लगा वेस्टइंडीज आराम से इस मैच को निकाल लेगी. लेकिन तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने आखिरी ओवर में टीम इंडिया को जीत दिला दिया अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top