डेविड मलान ने मारा ऐसा छक्का गेंद जंगल में हुयी गुम, खोजने के लिए खिलाडियों ने लगाई दौड़ वीडियो वायरल

devid malan six

हम सभी ने गली क्रिकेट में गेंद को गुम हो जाने के बाद सभी खिलाड़ियों का मिलकर के गेंद खोजने का नजारा कभी ना कभी तो देखा ही होगा । क्रिकेट जैसे रोमांचक गेम मे ऐसे कई नजारे देखने को मिलते हैं जिसने हमें बचपन के दिन अपने याद आ जाते हैं . ऐसा ही कुछ नजारा इंटरनेशनल गेम इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच हुए मैच मे खिलाड़ियों को गेंद को ढूंढते हुए देखा गया।

डेविड मलान के द्वारा मारा गया सिक्स जंगल मे गिरा

वायरल विडियो के माध्यम से ऐसा नजारा देख कर आपको भी अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे। नीदरलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले गए वनडे मैच में एक गेंद पर इनती लंबा छक्का लगा कि गेंद जंगल में जाकर झाड़ियों मे खो गई । इस गेंद को खोजने के लिए सभी क्रिकेट के खिलाड़ी आपस में मिलकर खोजने लगे । आपको बता दें कि इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मलान ने एक जानदार छक्का जड़ा जो सीधे जाकर के झाड़ियों और पेड़ों के बीच में गिर गया । झाड़ी में गिरी गेंद को खोजने के लिए नीदरलैंड के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सभी मिलकर एक साथ खोजने लगे। इन सभी के खोज लेने के बाद भी जब गेंद नहीं मिली तो कैमरामैन के साथ कुछ अन्य खिलाड़ी भी उधर झाड़ी में अंदर घुस कर के बॉल को खोजने लगे ।

अब यह क्रिकेट के मैच हुई घटना सोशल मीडिया मे बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख चुका और शेयर कर चुके हैं। इस तरह के वीडियो द्वारा ही क्रिकेट के फैंस का अकसर मनोरंजन होता रहता है ।

विडियो देखने के लिए नीचे दिये हुए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top