दिग्गज खिलाड़ी ने कोहली को लेकर कही बड़ी बात, आलोचना करने वालो की बोलती बंद, BCCI के अंदर भी वो

viral wicket

एक समय टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने पूर्व कप्तान विराट कोहली लगभग 3 साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं उनके क्रिकेट फैंस बेसब्री से उनके रिकॉर्ड 71 वे शतक का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन पिछले 3 सालों से किसी भी तरह का कोई भी शतक नहीं लगा पाए उनका अंतिम शतक नवंबर 2019 मे आया था ।

विश्व मे फैले है कोहली के करोड़ों फैंस

इंग्लैंड के क्रिकेटर स्पिनर मोंटी पनेसर ने उनकी इस खराब फॉर्म को देखते हुए उन पर एक बड़ा बयान दिया है । उन्होंने बताया कि हम सभी विराट कोहली के खेल से बहुत ही प्यार करते हैं, पूरी दुनिया मे उनके फैंस है। जब भी विराट कोहली से खेलते हैं स्टेडियम मे उनको देखना हर कोई पसंद करता है। BCCI उनको भी अन्य खिलाड़ियों से ज्यादा पैसा भी देता है इसलिए विराट कोहली से टीम को कभी भी बाहर किया जा सकता है।

मोंटी पनेसर ने आगे बताया कि इसमें जरा सा भी संदेह नहीं है कि विराट कोहली इस समय अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे है । आज कल तो उनके बैट से रन निकलना बिल्कुल नामुमकिन हो गया है। बैटिंग लाइन अप मे इंडिया के लिए अब बड़े बोझ में बन चुके हैं। इंग्लैंड के विरुद्ध एक मात्र टेस्ट मैच में उन्होंने केवल 11 और दूसरी पारी में 20 रन बनाकर सस्ते में आउट विकेट फ़ेक दिया। उनका कुल कैरियर टेस्ट औसत 49.53 है लेकिन पिछले साल उनका औसत दर्जे का रहा है।

पिछले 1 साल में विराट कोहली केवल 10 टेस्ट मैच खेले हैं और 18 बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला है। इन में 3 घरेलू और 7 विदेशी ग्राउंड तो है लेकिन 18 पारियों में उन्होंने केवल 29.27 के औसत से 587 रन बना चुके हैं । मोंटी पनेसर ने कहा कि विराट कोहली से बीसीसीआई को भी जबरदस्त फायदा होता रहा है जब भी कभी भी T20 वर्ल्ड कप अथवा वनडे वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट आती है तो BCCI विराट कोहली जैसे खिलाड़ी के माध्यम से अधिक से अधिक पैसा कमा लेते हैं । इसलिए BCCI कभी भी विराट कोहली के बाहर करने में तैयार नहीं होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top