पंजाब ने बस एक मैच खेलाकर किया बाहर, दिया मुहतोड़ जवाब, खेली 12 गेंदों में 66 रन की धमाकेदार पारी,कई रिकॉर्ड ध्वस्त

DEWID MLAN

इंग्लैंड की धरती मे इस समय ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट खेला जा रहा है. रोज़ इन टूर्नामेंट कोई नया रेकॉर्ड ही देखने को मिल रहा है. अभी बीते कल 13 अगस्त को मैनचेस्टर ओरिजनल्स और ट्रेंट रॉकेट्स ( के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया था. इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स की ओर से डेविड मलान ने अपने बैट से तबाही मचा दिया , डेविड मलान के नाम के इस बवंडर को मैनचेस्टर ओरिजनल्स का कोई भी गेंदबाज अंत तक रोक नहीं पाया . डेविड मलान ने इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खेलते हुए 98* रनों की शानदार पारी खेली.ट्रेंट रॉकेट्स के लिए खेलते हुए मलान ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ 44 गेंदों में 222.73 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 98 रनों की पारी खेली।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मैनचेस्टर की टीम ने फिलिफ सॉल्ट (नाबाद 70) और कप्तान जोस बटलर (41) की पारियों के दम पर 3 विकेट गंवाकर 189 रन बनाए। इसके जवाब में ट्रेंट रॉकेट्स ने 6 गेंद बाकी रहते हुए ही जीत हासिल कर ली। मलान के अलावा एकेल्स हेल्स ने 38 रन बनाए।

44 गेंदों में 222.73 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 98 रनों की पारी

डेविड मलान की इस पारी में 9 छक्के और 3  चौके शामिल रहे. उन्होंने इस पारी में 44 गेंदों में 98 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान डेविड मलान का स्ट्राइक रेट 222 से ज़्यादा का रहा. उनकी ये पारी देखते ही बन रही थी. मलान की इस पारी ने उनकी टीम को जीत दिला दी. इस पारी के बाद चारो तरफ उनकी चर्चाएं हो रही हैं. इस मैच में उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ के खिताब से भी नवाज़ा गया.अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने नौ छक्के औऱ तीन चौके जड़े यानी 66 रन सिर्फ 12 बाउंड्रीज से।

डेविड मलान की तूफानी पारी देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top