आईपीएल चालू होने से पहले ही चेन्नई की टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी….

आईपीएल में यदि मुंबई के बाद कोई टीम का दबदबा रहा है तो वह चेन्नई की टीम, चेन्नई की टीम में धोनी शुरू से ही काफी मजबूत बना कर रखे हैं बात करें चेन्नई के बैटिंग ऑर्डर की तो काफी मजबूत बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग और फिल्डिंग की तो बात ही ना पूछें मगर चेन्नई के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर सामने निकल कर आ रही है की चेन्नई के सबसे मजबूत खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस चोटिल हो चुके हैं जोकि कैरेबियन प्रीमियर लीग में काफी फॉर्म में थे.

सीपीएल के दौरान हुए थे चोटिल प्लेसिस

दक्षिण अफ्रीका का स्टार बल्लेबाज Faf du Plessis कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया किंग्स के कप्तान हैं. उनकी गैरमौजूदगी में सेंट लूसिया किंग्स के लिए आखिरी मुकाबले में आंद्रे फ्लैचर ने कप्तानी की थी. सीपीएल के पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स का मुकाबला ट्रिनबागो नाइट राइडर्स से होना है.

Kolkata: Faf du Plessis of Chennai Super Kings in action during an IPL 2018 match between Chennai Super Kings and Kolkata Knight Riders at Eden Gardens in Kolkata, on May 3, 2018. (Photo: IANS)

हालांकि वह कब तक रिकवर हो जाएंगे इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है ना ही उन्होंने कोई ट्वीट के जरिए बताया है कि वह कब तक रिकवर कर लेंगे ऐसे में प्लेसिस के बगैर चेन्नई की टीम थोड़ा सा लड़खड़ा सकती है. ऐसे में देखना यह होगा बतौर ओपनर कौन आता है ऋतुराज गायकवाड के साथ आप अपना राय शेयर करें.

आपको हमारी जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट के जरिए अवश्य बताएं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top