इतिहास का वह मैच जिसमें एमएस धोनी ने कर दिया था यह कमाल… देखें वीडियो

आज के समय धोनी के बहुत ज्यादा प्रशंसक हैं धोनी एक ऐसा ना जो कि अब तक भारत के सफल कप्तान के साथ- साथ सबसे सफल विकेटकीपर भी रहे हैं और मैं आपको बता दूं कि धोनी हमेशा शांत और कुल रहते हैं.

इतिहास का वह मैच जिसमें धोनी इंडिया के एक विकेट गिरने के बाद आए थे और श्रीलंका के टीम के सभी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दिए थे जिसके वजह से हुआ प्रचलित हो गए थे.

जी हां हम बता रहे हैं आपको धोनी की वह पारी जिसमें उन्होंने 145 गेंदों पर 183 रन नाबाद बनाए थे और वह मैच इंडिया के लिए काफी अच्छा रहा था आइए देखते हैं कुछ पुरानी यादों के तौर पर धोनी का वही इनिंग जिसमें वह मुथैया मुरलीधरन तक को भी जमकर पिटाई की थी.

&nbsp धोनी की यह पारी आपको कैसी लगी जरूर बताएं क्योंकि इस पारी के अंतर्गत धोनी के बड़े-बड़े छक्के और धोनी के पावर देखने को मिला था उस समय सभी गेंदबाज धोनी के सामने गेंदबाजी करने से डर रहे थे जहां तक बात करें तो धोनी की रनिंग आज भी देखने पर जितना फास्ट है नए युवाओं के लिए सीख है क्योंकि एम एस धोनी काफी कठिन से कठिन परिस्थितियों में टीम को जीत दिला दी है ज्यादातर मैच को फिनिश करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top