CSK और रविंद्र जडेजा के बीच बढ़ी तकरार, अब जडेजा ने कर दिया कुछ ऐसा मचा बवाल

csk jadeja

आईपीएल जगत मे एक बार फिर रविंद्र जडेजाऔर सीएसके का मामला सुर्खियों में आ गया है। रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स में कुछ अनबन चल रही है. लेकिन , इस बात को लेकर सीएसके की तरफ से स्पष्ट किया गया कि उनकी तरफ से रविन्द्र जडेजा को लेकर कोई परेशानी नहीं है ।ऐसा अब माना जा रहा है कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच और भी ज्यादा दूरियां बढ़ती जा रही हैं. ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 के बाद से अपने सारे इंस्टाग्राम पेज से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी सारे पोस्ट हटा लिया था, अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से चेन्नई सुपर किंग्स के पोस्ट पर किये गये अपने कमेंट्स को हटा लिया है.

आपको बता दें कि रवीद्र जडेजा ने अपने ट्वीटर से 4 फरवरी 2022 का एक ट्वीट को डिलीट कर दिया है. दरसल, यह ट्वीट जड़ेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स को रिप्लाई करते हुए किया था. इस ट्वीट में पहले चेन्नई सुपर किंग्स आधिकारिक ट्वीटर हैंडल की तरफ से ट्वीट हुआ था, ‘सुपर जड्डू के 10 साल.’ इसी ट्वीट पर जडेजा ने इस रीट्वीट लिखा था, ‘10 और जाना बाकी हैं.’ लेकिन जडेजा ने बीते बुधवार को इस ट्वीट को अपने ट्वीटर अकाउंट से डिलीट कर दिया है.

साल 2022 में कप्तान रहे रविंद्र जडेजा ने डुबाई थी नैया सीएसके का

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 मे रविंद्र जडेजा को सबसे अधिक 16 करोड़ रुपये की सैलरी में रिटेन किया था. इसी बीच मे आईपीएल 2022 शुरू के शुरू होने के ठीक पहले ही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़कर जडेजा को टीम का कप्तान बना दिया गया . लेकिन जडेजा की कप्तानी में चार बार की चैंपयन टीम ने बेहद ही घटिया ही प्रदर्शन किया और अपने लगातार 6 मुकाबले हारते चले गए . लगातार चार हार से बेहाल जडेजा ने सीएसके कि कप्तानी छोड़कर वापस कप्तानी धोनी को दे दिया . सीएसके ने कप्तानी से हटाने के बाद जडेजा को टीम से भी बाहर कर दिया गया. चोटिल मानकर जडेजा अपने वापस घर लौट गये. फिर बाद मे मीडिया में चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच अनबन की खबर भी सुनाई देने लग गयी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top