पापा चेतेश्वर पुजारा की सेंचुरी के बाद जमकर नाची अदिती, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें VIDEO

PUJARA

इंग्लैंड में ससेक्स के कप्तान चेतेश्वर पुजारा का शानदार फॉर्म चल रहा है। रविवार को रॉयल लंदन कप में ससेक्स के लिए खेलते हुए भारत के खिलाड़ी पुजारा ने लगातार दूसरा शतक जड़ा। विपक्षी टीम सरे के खिलाफ खेलते हुए पुजारा ने 131 गेंदों में 174 रनों की पारी खेली। अपनी इस तूफानी पारी मे पुजारा ने 110 रन तो केवल चौको और छक्कों से बना दिए। चार साल की बेटी अदिति पुजारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपने पिता पुजारा के लगातार दो शतक जड़ने के बाद खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

ससेक्स ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 378 रन बनाए। जिसके जवाब में सरे की टीम 162 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और ससेक्स ने 262 रनों से मैच जीत लिया। रविवार को खेले गए इस मैच मे पुजारा ने सरे के खिलाफ 131 गेंदों में 174 रनों की पारी खेली। सरे टीम के सभी गेंदबाजों की पुजारा जमकर धुनाई की। अपनी इस विस्फोटक पारी मे पुजारा ने बल्लेबाजी के दौरान 20 चौके और 5 छक्का लगाया।

चेतेश्वर पुजारा अपनी बेटी का यह लाजवाब डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया । पुजारा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया, उसमें उनकी 4 साल की बेटी अदिति डांस करती हुई नजर आई और साथ मे यह भी लिखा है कि “अपनी टीम के लिए जीत में योगदान देकर बहुत खुशी हो रही है. ससेक्स की हमारी टीम ने शानदार खेल दिखाया.” रॉयल लंदन कप के इस टूर्नामेंट में पुजारा अभी तक करीब 350 रन बना चुके हैं. जबकि रॉयल लंदन वनडे कप इससे पहले भी ससेक्स मे सरे के खिलाफ छह विकेट पर 378 रन बनाए. शुक्रवार को पुजारा ने वारविकशर के खिलाफ 79 गेंद में 107 रन की पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

ससेक्स ने जीता मैच

बल्लेबाज़ी करते हुए ससेक्स ने इस मैच में पहले 6 विकेट खोकर 378 रन बनाए. टीम ससेक्स की तरफ से कप्तान चेतेश्वर पुजारा और टॉम क्लार्क ने शानदार शतकीय पारी खेली. लक्ष्य मे बल्लेबाज़ी करने उतरी विपक्षी टीम सरे को ससेक्स के गेंदबाज़ों ने 162 रनों पर समेट कर जीत अपने नाम दर्ज कर ली. इस जीत के बाद कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने अपनी 4 साल की बेटी अदिति का डांस विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया । यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top