चहल-धनश्री सरनेम विवाद के बाद मिर्च पर मसाला का काम किया ये मजेदार वीडियो, यूजर रह गए हक्का बक्का

chahal dhan shree

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्‍नी धनश्री वर्मा ने शोसल मीडिया मे एक फनी वीडियो शेयर करके आलोचकों के मुंह बंद कर दिया । कुछ दिन पहले तक यह कयास लगाए जा रहे थे यह सुपर हिट जोड़ी अब तलाक लेने जा रही है।तलाक की खबरों के लेकर टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए थे। अभी कुछ दिन पहले ही धनश्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम हटा दिया था । इसी बात को लेकर कई अफवाहें शोसल मीडिया मे फैलने लग गयी । अब लेकिन युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी मे एक मजेदार विडियो इन्स्टाग्राम मे शेयर कर दिया है अब इस अफवाह पर पूर्ण विराम लग गया है

दोनों के बीच तलाक की खबरे निकली बकवास

आपको बता दें कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अपने नाम से “चहल सरनेम “हटा दिया था। इसके तुरंत बाद ही चहल ने भी एक स्टोरी लगाई थी, जिसमें लिखा था कि” नई जिंदगी अभी लोड हो रही है।” इसके बाद फिर धनश्री ने दुबारा से एक पोस्ट में ये भी लिखा कि ” एक राजकुमारी अपने दर्द को अपनी मजबूती में बदल देती है। “ऐसे में फैंस उम्मीद जता रहे थे कि इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है, या दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

चहल ने ” तेरी इस अदा पे सनम, मुझको प्यार आया” पर किया डांस

अभी हाल हे मे धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो पोस्‍ट किया,इस फनी वीडियो में धनश्री वर्मा कहती है कि मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं जिसके बाद चहल खुशी के मारे डांस करने लगते हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में गाना बजता है “तेरी इस अदा पे सनम, मुझको प्यार आया।” धनश्री और चहल की यह मजाकिया रील इस बात की पुष्टि करती है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।धनश्री और चहल ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, ‘इसके लिए इंतजार करें। छोटी चीजों में खुशी ढूंढे।’ फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आया और इस पर काफी लाइक्‍स और कमेंट्स भी आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)


अभी धनश्री वर्मा सर्जरी कराने के बाद कुछ दिन के लिए आराम करेंगी और फिर से अपनी डांस की दुनिया में लौटेंगी। वहीं दूसरी ओर एशिया कप में अब युजवेंद्र सिंह चहल अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top