लीजिए हो गया फैसला, कोहली के बाद रोहित शर्मा कप्तानी नहीं, बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा कप्तान.

XLK

विराट कोहली एक ऐसा नाम जोकि कुछ दिन पहले रन मशीन के नाम से जाना जाता था हाल ही में कुछ दिनों से उनका बल्ला थोड़ा खामोश दिखाई दे रहा है जिसके कारण से वह आलोचनाओं के शिकार हुए हैं कितने लोग विराट कोहली को कप्तानी छोड़ने के लिए उत्सुक किए हैं यहां तक कि विराट कोहली ने खुद भी कह दिया कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे.

रोहित नहीं तो कौन होगा अगला कप्तान

कोहली के बाद कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में हो जाएगी मगर इन दिनों एक नए चर्चा में इस खिलाड़ी को छोटे फॉर्मेट के क्रिकेट मैच में कप्तान के लिए चर्चाएं हो रही हैं आपको सुनने में थोड़ा अजीब लगा हुआ मैं बात कर रहा हूं श्रेयस अय्यर के बारे में जो की हाल में ही अपनी चोट से उबरे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर नहीं बड़ी बात

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हाग ने बताया कि श्रेयस अय्यर एक ऐसे बल्लेबाज है जोकि कप्तानी के लिए सबसे अच्छे इंडिया टीम के कप्तान हो सकते हैं हम बता दें आपको की इन दिनों चोट से उबरने के बाद आईपीएल में हमें श्रेयस अय्यर के बल्ले से कुछ अच्छे रन देखने को मिले हैं.

मगर ऐसा कुछ होने वाला नहीं है विराट कोहली के बाद यदि कोई कप्तानी ले सकता है तो वह है रोहित शर्मा यदि इससे सहमत हैं तो लाइक कमेंट और शेयर अवश्य करें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top